fbpx
Now Reading:
हर फिल्म को चुनौती मानते हैं वरुण धवन, कहा- असफलताओं से अब डर नहीं लगता
Full Article 2 minutes read

हर फिल्म को चुनौती मानते हैं वरुण धवन, कहा- असफलताओं से अब डर नहीं लगता

नई दिल्ली: एक्टर वरुण धवन हर नई फिल्म के साथ बालीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. फिर चाहे वह ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ हो, ‘अक्टूबर’ हो या दो दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘कलंक’. कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है. वरुण धवन का इसपर कहना है कि वे हर फिल्म को एक चुनौती के रूप में लेते हैं और अपने एक्टिंग को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करते हैं.

Related Post:  नव्या नवेली के साथ डेटिंग की खबरों पर जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

वरुण धवन ने बताया, “मैं असफलता से नहीं डरता, लेकिन हर फिल्म एक चुनौती होती है. मैं हर फिल्म पर कड़ी मेहनत करता हूं और अपने काम में लगातार सुधार करने की कोशिश करता हूं.” लगातार एक के बाद एक सफलता के बाद अभिनेता का कहना है कि किसी के लिए एक्टिंग के साथ प्रयोग करना एक बहुत बड़ा जोखिम हो सकता है.

एक्टर वरुण धवन ने कहा, “यह फिल्म निश्चित रूप से बड़ा जोखिम था, क्योंकि यह मेरे लिए अलग अनुभव था. मैं समझता हूं कि अपने अनुभव का प्रदर्शन करना अधिक महत्वपूर्ण है और उसका दर्शकों तक पहुंचना जरूरी है.”

Related Post:  समीरा रेड्डी की गोदभराई की रस्में, बेहद खूबसूरत अंदाज़ में आई नजर

उन्होंने कहा कि वो असफलता के बारे में ज्यादा सोचना पसंद नहीं करते हैं. वरुण ने कहा, “असफलता और सफलता हर पेशे का हिस्सा है और फिल्म उद्योग इसका अपवाद नहीं है. मेरा मानना है कि बुरी चीजें होती हैं और उसके बाद अच्छी चीजें होती हैं.”

बता दें कि कलंक फिल्म बुधवार को रिलीज हुई है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट हैं. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 21 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Related Post:  फिल्म 'मिशन मंगल' का टीज़र हुआ लॉन्च , अलग अंदाज़ में दिख रहे हैं अक्षय
Input your search keywords and press Enter.