fbpx
Now Reading:
फैंस ने कृति सैनन की लगायी क्लास, एक्ट्रेस ने चुपचाप डिलीट किए सारे फोटो
Full Article 3 minutes read

फैंस ने कृति सैनन की लगायी क्लास, एक्ट्रेस ने चुपचाप डिलीट किए सारे फोटो

एक्ट्रेस कृति सेनन वैसे तो अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती है, लेकिन कृति ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके फैंस नाराज हो गए। कृति के लेटेस्ट फोटोज यूजर्स को रास नहीं आए और उन्होंने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दी। इसके बाद कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया। दरअसल, कृति सेनन अपनी टीम के साथ जाम्बिया में हॉलिडे मना रही हैं। कृति ने हाल ही में जाम्बिया नेशनल पार्क से कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में कृति एक चीते के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटो में वह चीतों के साथ चलती और उनके साथ बैठी दिखाई दे रही हैं। यही बात लोगों को पसंद नहीं आई।

दरअसल, फोटोज में दिख रहे चीते के गले में पट्टा बंधा हुआ है, जिसे कृति अपने हाथों में पकड़कर उसके साथ वॉक करती दिख रही हैं। लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि इस तरह जंगली जानवरों को पालतू की तरह रखना क्रूरता का हिस्सा है। उन्होंने कृति को इस बारे में पढ़ने और जानने की सलाह देने के साथ ही इस तरह के फोटोज न शेयर करने की हिदायत दी।

फैन्स की नाराजगी देख कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज डिलीट कर दिए और चीते के साथ सिर्फ एक फोटो रहने दिया जिसमें वह उसके साथ बैठी दिख रही हैं। लेकिन इस फोटो के वजह से वह और भी ज्यादा ट्रोल हो गयी है।अब इस स्थिती में फैंस को समझने के लिए कृति को खुद मैदान में उतरना पड़ा जबकि, एक फैन को कृति ने कुछ ऐसा जवाब भी दिया।

 

View this post on Instagram

 

He wanted a selfie!! Couldn’t say no.. 🤷‍♀️🐆🤣 #Zambia

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बता दे कि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि फोटो के लिए चीते को ड्रग दिया गया है।

एक यूजर ने लिखा, ये गलत है। ये ना आपका पालतू जानवर है और आपका एंटरटेनर। इस तरह की चीजें करना बंद करें। खूबसूरत वाइल्डलाइफ की इज्जत करें।

एक यूजर ने कृति को ट्रोल करते हुए कहा, क्या तुम्हें अंदाजा है, इन जानवरों को ड्रग दिया गया है।

एक यूजर ने लिखा, ये देखकर दुख होता है कि जनवरों को लोग अपना पालतू जानवर समझकर उनके साथ फोटो क्लिक करवाते हैं।

एक यूजर ने लिखा, ये बिल्कुल ठीक नहीं है। आप जानवरों के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए एक्साइटेड होंगी। लेकिन ये बहुत गलत है। एक सेलेब्रिटी होने के तौर पर आपको इन चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। ये देखकर लोग जानवरों को पालतू बनाकर पैसे कमाएंगे।

इस पूरे मामले पर कृति ने सफाई देते हुए कहा, ‘चीते को किसी भी तरह को कोई ड्रग नहीं दिया गया है. वो यहीं बड़े हुए हैं। ये नेशनल पार्क है, उनका नेचुरल एनवायरनमेंट, जहां वो रहते हैं। वो इस नेशनल पार्क में अपने नेचुरल एनवायरनमेंट में बिलकुल सुरक्षित हैं।

कृति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म अर्जुन पटियाला में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति के साथ दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

1 comment

  • manisha

    […] post फैंस ने कृति सैन&#2344… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.