fbpx
Now Reading:
Playboy के लिए शूट कराने वाली अभिनेत्रियां जिनमे भारतीय भी शामिल
Full Article 3 minutes read

Playboy के लिए शूट कराने वाली अभिनेत्रियां जिनमे भारतीय भी शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का हाल ही में एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें प्लेबॉय मैगजीन कॉलेज एडिशन का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्होंने इस मैगजीन के जरिए काफी सुर्खियां हासिल की हैं. जानिए इन एक्ट्रेसेस के बारे में.

एक्ट्रेस चार्लीज थेरोन ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 1999 में प्लेबॉय के लिए न्यूड पोज दिया था. हालांकि उन्होंने कहा था कि वे नहीं चाहती थीं कि पब्लिकेशन उनकी तस्वीरों को रिलीज करें. ये वो दौर था जब 23 साल की एक्ट्रेस गंभीर रोल्स में दिलचस्पी दिखा रही थीं.

साल 1953 में मैगजीन के कवर पर नजर आने वाली मर्लिन मुनरो को हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है.

उनकी लोकप्रियता का स्तर ऐसा है कि अक्सर बीते दौर की सबसे खूबसूरत भारतीय अभिनेत्रियों में शुमार मधुबाला को भारत की मर्लिन मुनरो कहा जाता रहा. मर्लिन के प्लेबॉय एडिशन के बाद ही उनकी फिल्मों में शुरूआत हुई थी.

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर पॉप स्टार मैडोना अपनी सेक्सुएलिटी के साथ कंफर्टेबल रही हैं. यही कारण है कि वे अक्सर कई मैगजीन के लिए न्यूड पोज दे चुकी हैं. उन्होंने साल 1985 में प्लेबॉय के लिए न्यूड पोज दिया था. हालांकि उनकी ये तस्वीरें साल 1978 में ली गई थीं.

2007 में प्लेबॉय एडिशन के लिए किम कार्दशियां कवर पर नजर आईं थीं. कई बाकी स्टार्स से विपरीत किम को अपनी इन तस्वीरों पर काफी गर्व है और उन्होंने अपनी वेबसाइट और एप पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया था.

बेसिक इंस्टिक्ट में अपने बोल्ड रोल के चलते चर्चा में आई एक्ट्रेस शैरोन स्टोन ने साल 1990 में प्लेबॉय के लिए शूट किया था. माना जाता है कि उन्होंने आर्नल्ड के साथ अपनी फिल्म टोटल रिकॉल को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया था. वे फिल्म बेसिक इंस्टिक्ट में अपनी बोल्ड अदाकारी के चलते चर्चा में आई थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी प्लेबॉय के लिए न्यूड शूट किया था. शर्लिन अपने इस कवर फोटो के बाद काफी चर्चा में आ गई थीं.

उन्हें एक बार ट्विटर पर अपनी न्यूड तस्वीरें डालने के बाद ट्विटर ने कुछ समय के लिए बैन किया था. शर्लिन ने बताया कि वे अपनी स्किन के साथ कंफर्टेबल हैं और उन्हें ऐसे फोटोशूट्स से कोई समस्या नहीं है.

शर्लिन ने ये भी कहा था कि उन्हें प्लेबॉय मालिक ह्युज हेफनर से मिलकर काफी अच्छा लगा था.

एक्ट्रेस जेसिका एल्बा का बिकिनी शॉट साल 2006 में बिना उनके परमिशन के प्लेबॉय की मैगजीन पर रिलीज हुआ था. हालांकि प्लेबॉय के मालिक ह्यूज हेफनर ने इस घटना को लेकर जेसिका से पर्सनल स्तर पर माफी मांगी थी और उनकी चैरिटी को डोनेशन देने की बात कही थी. अगले महीने जेसिका ने बयान दिया था कि उन्होंने मैगजीन के साथ सुलह कर ली है.

ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस केली ब्रूक भी अपने प्लेबॉय न्यूड कवर को लेकर काफी फेमस रही हैं.

केली ब्रूक

उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि जब भी उन्हें अमेरिका में घुसने में कस्टम अधिकारियों की तरफ से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तो वे उन्हें अपने प्लेबॉय न्यूड कवर दिखा देती हैं जिससे कई बार उनकी मुश्किलें हल हुई हैं.

Input your search keywords and press Enter.