fbpx
Now Reading:
‘लालबाग के राजा’ के दरबार से गायब हुईं स्वरा भास्कर की चप्पल, शेयर किया विडियो
Full Article 2 minutes read

‘लालबाग के राजा’ के दरबार से गायब हुईं स्वरा भास्कर की चप्पल, शेयर किया विडियो

Swara lost chappal

देश में इन दिनों गणेशोत्सव की धूम मची हुई है. तो वहीं मुंबई के लालबाग के राजा के दरबार में रोजाना हजारों की संख्या में भक्त उनके दर्शनों के लिए पहुंच रहे है. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी लालबाग के राजा के दरबार दर्शन करने पहुंची थीं. जहां उनकी चप्पल चोरी हो गई.

इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद स्वरा भास्कर ने किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में स्वरा भास्कर नंगे पांव सड़क पर चलते हुए यह कहती नज़र आ रही हैं कि ये होती है सच्ची श्रद्धा, देखो मैं नंगे पांव दर्शन करने गई थी. साथ ही वीडियो में स्वरा ने लिखा, है क्या दर्शन हुए, जब तक चप्पल गुम न हो जाए. आपको बता दें कि स्वरा मुंबई के लालबागचा राजा मंदिर में कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पहुंचीं लेकिन उन्हें लौटना नंगे पैर पड़ा.

Related Post:  स्वरा भास्कर के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी, मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि गणेशोत्सव के दौरान बड़ी संख्या में बॉलीवुड सितारे और सेलिब्रिटी बाप्पा के दर्शन के लिए पहुँचते हैं. इस बार लालबाग के राजा की थीम  चंद्रयान 2 पर बेस्ड है. जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. स्वरा भास्कर ने अपने  इंस्टाग्राम पर इसका जिक्र किया है.

वहीं अगर बात  स्वरा भास्कर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो स्वरा इनदिनों फराज आरिफ अंसारी की फिल्म शीर खुरमा पर काम कर रही हैं. इस फिल्म में स्वरा के साथ शबाना आजमी, दिव्या दत्ता भी नजर आएंगी.

Related Post:  स्वरा भास्कर ने जम्मू-कश्मीर-लद्दाख को दिखाया ब्लैक, सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग
Input your search keywords and press Enter.