fbpx
Now Reading:
टिक-टॉक सनसनी अदनान शेख को बाईक स्टंट पड़ा भारी, उठी कार्रवाही की मांग
Full Article 2 minutes read

टिक-टॉक सनसनी अदनान शेख को बाईक स्टंट पड़ा भारी, उठी कार्रवाही की मांग

Adnan Shaikh

टिक-टॉक फेम अदनान शेख सुर्ख़ियों में हैं. लेकिन वजह चौंकाने वाली है. टिक-टॉक पर अपने वीडियो से फैन्स को लुभाने वाले अदनान शेख को बाईक स्टंट भारी पड़ गया है. इस वीडियों के सामने आते ही उन्हें न सिर्फ आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं बल्कि कुछ लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाही करने की भी मांग की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अदनान शेख को खतरनाक बाईक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान न तो उनके सिर पर हेलमेट और न ही उन्होंने किसी सेफ्टी गियर का इस्तेमाल किया है. उनका यह वीडियो टिक-टॉक के साथ ही दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी मौजूद है. जिसे यंगस्टर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कड़ा ऐतराज जताते हुए अदनान शेख की आलोचना की है. उनका कहना है कि यंगस्टर्स को इस तरह के स्टंट करने के लिए प्रेरित करना सही नहीं है. इससे उनकी जिंदगी खतरे में पड़ सकती है. लोगों ने अदनान शेख के गैर जिम्मेदाराना रवैये को लेकर मुंबई पुलिस से कार्रवाही करने की मांग की है.

आपको बता दें कि मुंबई के धारावी के रहनेवाले अदनान शेख टिक-टॉक पर जाना पहचाना चेहरा हैं. टिक-टॉक पर उन्हें 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. कॉमेडी वीडियो में नज़र आने वाले अदनान शेख ज्यादातर वीडियो अपनी टीम सेवन के मेंबर्स के साथ बनाते हैं.

Input your search keywords and press Enter.