fbpx
Now Reading:
जसलीन मथारू के बाद अब ये अभिनेता करेंगे सीरियल ‘विष’ से टीवी में डेब्यू
Full Article 3 minutes read

जसलीन मथारू के बाद अब ये अभिनेता करेंगे सीरियल ‘विष’ से टीवी में डेब्यू

Jasleen Matharu Makes Acting Debut with Vish

मार्शल आर्ट शिक्षक और पोर्टफोलियो फोटोग्राफर मनुज नागपाल ‘विष’ से टेलीविजन में डेब्यू करने जा रहे हैं. अपने टीवी डेब्यू को लेकर मनुज काफी उत्साहित हैं. इस बारे में खुशी जाहिर करते हुए मनुज ने एक बयान दिया है.

मनुज ने कहा, “विष’ मेरा टीवी डेब्यू है और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं. मेरा किरदार एक नकारात्मक व्यक्ति का है. मेरे किरदार का नाम दैत्य राज है. उसके पास अलौकिक शक्तियां हैं, लेकिन वह अपनी शादी की रात सबरीना (अभिनेत्री देबिना बनर्जी) से धोखा खा जाता है, इसलिए अब वह अन्य महिलाओं का अपहरण करके अपना बदला लेता है.”

Related Post:  अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने ‘दबंग 3’ में काम करने को लेकर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “मैं पूरी तरह से एक फिल्मी इंसान हूं और मैं हमेशा से अभिनेता बनना चाहता था. मैं बॉलीवुड से प्यार करता हूं, इसलिए मैं अपना पूरा जीवन एक सफल व्यक्ति के रूप में इस उद्योग में बिताना चाहता था. मुझे कैमरे के इर्द-गिर्द रहना पसंद है, चाहे मैं उसके सामने रहूं या उसके पीछे.”

शो मिलने से पहले वह सोनाटा और मान्यवर जैसे ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं. साथ ही वह एक गुजराती फिल्म में भी अपने अभिनय की झलक दिखा चुके हैं.

इस से बीते दिनों एक और कलाकार ने टीवी पर अपना डेब्यू किया था. जी हां, वो कलाकार कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 12 की मशहूर कंटेस्टेंट जसलीन मथारू हैं. उन्होंने इस सुपरनैचुरल शो टीवी की दुनिया में कदम रखा है.

Related Post:  सलमान खान की बढ़ी डिमांड, ‘बिग बॉस 13’ शो होस्टिंग के लिए मांगे 400 करोड़ रुपये

‘बिग बॉस 12’ फेम जसलीन मथारू जो शो के बाकी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा चर्चित थीं. कलर्स के अलौकिक शो ‘विष’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत कर चुकी जसलीन के चाहने वाले उनके इस वजह से काफी खुश होंगे. शो में देबिना बनर्जी, विशाल वशिष्ठ और सना मकबूल प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जसलीन मथारू ‘विष’ में एक ‘जलपरी’ (मत्स्यांगना) की भूमिका नजर आ रही हैं.

अन्य ‘बिग बॉस 12’ के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करें तो रोमिल चौधरी ने स्टार प्लस के साथ ‘कहां हम कहां तुम’ से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की. रोश्मी बनिक ज़ी 5 की वेब-सीरीज ‘इश्क आज कल’ का हिस्सा हैं. जबकि, ‘खान’ बहनों में सबा और सोमी के हाथ में एक्टिंग के प्रोजेक्ट्स हैं.

Related Post:  नच बलिए 9 को होस्ट करेंगी टीवी की फेवरेट बहु दिव्यांका त्रिपाठी, जाने डिटेल्स

जसलीन मथारू ‘बिग बॉस 12’ में भाग लेने के बाद लोगों के बीच काफी मशहूर हुईं. वह ‘बिग बॉस’ के घर में रहने के दौरान लगातार लाइमलाइट में थीं क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि वह अपने पार्टनर अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं.

Input your search keywords and press Enter.