fbpx
Now Reading:
वीजा खत्म होने के बाद बन गई कॉलगर्ल, इस हालत में हुई गिरफ्तार, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
Full Article 2 minutes read

वीजा खत्म होने के बाद बन गई कॉलगर्ल, इस हालत में हुई गिरफ्तार, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने बड़े सकेस रैकेट का भंडाफोड़ किया है जिसमे 3 विदेशी युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने तीन विदेशी युवतियों और उनके साथ रंगरेलियां मना रहे युवकों को गिरफ्तार किया है. युवाओं के पास से शराब की बोतलें, नशे की गोलियां और आपत्तिजनक सामग्रियां भी जब्त की हैं.

आश्चर्य की बात यह है कि पुलिस ने जिन विदेशी युवतियों को पकड़ा है वे टूरिस्ट वीजा खत्म होने के बाद भी अपने देश वापस नहीं गईं.दरअसल, क्राइम ब्रांच ने बीडीए कॉलोनी के कोहेफिजा फ्लैट में मंगलवार की रात छापा मारा. यहां तीन विदेशी युवतियों के साथ सुयोग और कपिल नाम के युवाओं के साथ इस रैकेट के दलाल जॉन मसीह को गिरफ्तार किया.

जॉन मसीह ही वह शख्स है जो इस सैक्स रैकेट को चलवाता है. वहीं दूसरी ओर पकड़ी गई युवतियों में एक नेपाल की है जबकि दो उज्बेकिस्तान की हैं. ये दोनों टूरिस्ट वीजा पर उज्बेकिस्तान से भारत आईं थीं. दोनों के वीजा की अवधि 2018 में ही समाप्त हो जाने के बाद भी भारत में रुकी हुईं थी.

इतना ही नहीं एक ने तो वीजा एक्सटेंड न करने पर एंबेसी में 400 डॉलर की पेनाल्टी भी भर दी है और उसकी आगरा के युवक से शादी भी होने वाली थी. पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.
पुलिस ने बताया कि पासपोर्ट पर कॉलगर्ल्स के असली नाम दर्ज हैं, लेकिन वोटर आईडी पर गलत नाम दर्ज है. जबकि दोनों की तस्वीरें असली लगी हुई हैं.

Input your search keywords and press Enter.