fbpx
Now Reading:
कोलकाता में हिंसा के बाद बोलीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अमित शाह गुंडा, क्या करोगे, मेरा गला काटोगे?
Full Article 3 minutes read

कोलकाता में हिंसा के बाद बोलीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अमित शाह गुंडा, क्या करोगे, मेरा गला काटोगे?

कोलकाता : कोलकता रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर हल्ला बोला है। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने कहा कि अगर CRPF न होती तो मेरा वहां से बच निकलना बहुत मुश्किल था। तो वहीँ दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसक घटनाओं के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह को गुंडा का दर्जा दिया है. उन्होंने कहा है कि देश के दो गुंडों ने बंगाल में हिंसा की है. एक गुंडा है अमित शाह, दूसरा गुंडा है नरेंद्र मोदी. बेहद गुस्से में ममता बनर्जी ने कहा, ‘अमित शाह गुंडा… क्या करोगे… मेरा गला काटोगे?’

मंगलवार की रात को हुई हिंसा के दौरान ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा खंडित होने पर ममता बनर्जी ने रोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा के पास कार्यकर्ता नहीं है, तो तुम्हारे रोड शो को सफल बनाने के लिए हम तुम्हें अपने समर्थक उधार में देंगे. तुम अपनी सभाओं के लिए कांग्रेस और वामदलों से समर्थक उधार लेते हो. हमसे कहो, तुम्हारे सम्मान की रक्षा के लिए हम तुम्हें अपना समर्थक दे देंगे.

ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और समर्थकों से कहा है कि सोशल मीडिया पर सभी विद्यासागर को अपना प्रोफाइल पिक्चर बना लें. उन्होंने बेहाला में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमित शाह के रोड शो के लिए राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और अन्य राज्यों से लोगों को बुलाया था. इसमें गुंडे भी थे.

ममता ने कहा कि भाजपा के इन गुंडों ने अमित शाह का रोड शो खत्म होते ही उत्पात मचाना शुरू कर दिया. विद्यासागर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया. विद्यासागर कॉलेज में आग लगा दी. ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में कभी ऐसा नहीं हुआ. यहां तक कि नक्सलवादियों ने भी ऐसा काम नहीं किया, जो भाजपा ने किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. उन्होंने एक बार फिर कहा कि इंच-इंच का बदला लिया जायेगा.

ममता बनर्जी ने लोगों से अपील की कि वे तृणमूल कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनायें और भाजपा को पराजित करें. तृणमूल कांग्रेस को मिलने वाला एक-एक वोट विद्यासागर की प्रतिमा के साथ हुई बदसलूकी का बदला होगा. उन्होंने कहा कि विद्यासागर के अपमान का बदला लें. भाजपा को वोट न दें. उसे पराजित करें.

Input your search keywords and press Enter.