fbpx
Now Reading:
गर्लफ्रेंड की सगाई से दुखी प्रेमी ने लगाई फांसी, फेसबुक पर किया लाइव स्ट्रीम
Full Article 2 minutes read

गर्लफ्रेंड की सगाई से दुखी प्रेमी ने लगाई फांसी, फेसबुक पर किया लाइव स्ट्रीम

यूपी के आगरा में प्रेमिका की दूसरे से सगाई होने से दुखी युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक ने मरने से पहले फेसबुक लाइव पर इसकी जानकारी भी दी. इसके अलावा मृतक ने अपने सुसाइड नोट में घरवाले से उसके अंग दान करने की अपील की है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना आगरा के अछनेरा गांव की बताई जा रही है. जहां प्रेमिका की सगाई होने से दुखी युवक ने मंदिर में आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की पहचान श्याम सिकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है. मृतक एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इस सुसाइड नोट में घरवाले से मरने के बाद खुद के अंगों को दान करने को कहा है. तो वहीं वीडियो में युवक ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की किसी और के साथ शादी होने की बात से काफी तनाव में है.साथ ही उसने घरवालों और भाइयों बहनों से अपने इस काम के लिए माफी मांगी है और पुलिस से उन्हें परेशान ना करने की अपील की है.

Related Post:  अमीषा पटेल ने कार एक्‍सीडेंट वाली खबर पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा - बिल्‍कुल ठीक हूं

मृतक ने युवक ने सुसाइड नोट में अपनी प्रेमिका को संबोधित करते हुए लिखा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता था इसलिए मुझे यह कदम उठाना पड़ रहा है. जिस दिन से तुम्हारी सगाई हुई उस दिन से मैंने खाना भी ठीक से नहीं खाया था.साथ ही युवक ने लिखा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता था और अपने जीते जी तुम्हारी शादी किसी और से होते हुए नहीं देख सकता था क्योंकि मैं तुमसे सच्चा प्यार करता था.बताया जा रहा है कि अजय सिकरवार पहले गुरुग्राम की एक फैक्ट्री में काम करता था.कुछ दिन पहले फैक्ट्री में उसके साथ एक्सिडेंट हुआ था. जिसके बाद से उसकी नौकरी छूट गई थी.

Related Post:  Chandrayaan 2: विक्रम लैंडर की मिली खबर, ISRO ने जताई ये उम्मीद 

वहीं मामले को लेकर अछनेरा थाने के एसएचओ अजय कौशल ने बताया कि स्थानीय लोगों ने युवक के फंदे से लटके शव को मंदिर परिसर में देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक बेरोजगार था और लड़की से एकतरफा प्रेम करता था. पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Input your search keywords and press Enter.