fbpx
Now Reading:
डिप्टी CM बनने के बाद अजित पवार ने किया का पहला ट्वीट, प्रधानमंत्री मोदी को कहा शुक्रिया
Full Article 2 minutes read

डिप्टी CM बनने के बाद अजित पवार ने किया का पहला ट्वीट, प्रधानमंत्री मोदी को कहा शुक्रिया

Ajit Pawar

महाराष्ट्र में उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के 24 घंटे बाद अपना पहला ट्वीट करते हुए अजित पवार ने धानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी  शुक्रिया. हम स्थिर सरकार देंगे जो महाराष्ट्र के विकास के लिए कड़ी मेहनत करेगी.

साथ ही अजित पवार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, निर्मला सीतारमण, राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल और जेपी नड्डा समेत अन्य नेताओं को भी ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया. इन सभी नेताओं ने शनिवार को अजित पवार को उपमुख्यमंत्री बनने की बधाई दी थी. अजित पवार के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि वह  अब शरद पवार के खेमे में नहीं लौटेंगे. अजित पवार के बायो में डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता लिखा हुआ है. जिसमें पहले पूर्व उप-मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता लिखा हुआ था.


आपको बता दें कि महाराष्ट्र में हुए बड़े उलटफेर में बीते शनिवार देवेंद्र फडणवीस की मुख्यमंत्री के रूप में वापसी हुई जबकि NCP नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. जबकि  कुछ घंटे पहले ही कांग्रेस और NCP  ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनाने पर सहमति बनने की घोषणा की थी.देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री बनते की सूबे की सियासत ने भूचाल आ गया. शिवसेना ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की ‘‘मनमानी और दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई/फैसले’’ के खिलाफ उच्चतम न्यायालय में रिट याचिका दायर कर दी.

वहीं दूसरी तरफ NCP अध्यक्ष शरद पवार ने अजित पवार से दूरी बनाते हुए कहा कि फडणवीस का समर्थन करना उनका निजी फैसला है न कि पार्टी का. इसके बाद में NCP ने अजित पवार को पार्टी विधायल दल के नेता पद से हटाते हुए कहा कि उनका कदम पार्टी की नीतियों के अनुरूप नहीं है.

Input your search keywords and press Enter.