fbpx
Now Reading:
भाजपा सरकार ‘ऐतिहासिक गिरावटों’ का कीर्तिमान बनाएगी- अखिलेश यादव
Full Article 3 minutes read

भाजपा सरकार ‘ऐतिहासिक गिरावटों’ का कीर्तिमान बनाएगी- अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कानून व्यवस्था और आर्थिक मोर्चे पर भाजपा सरकार को लगातार घेरते आए हैं. उन्होंने शनिवार को कहा कि भाजपा सरकार ‘ऐतिहासिक गिरावटों’ का कीर्तिमान स्थापित करके जाएगी.

अखिलेश ने ट्वीट किया, “भाजपा की सरकार आज़ाद भारत के इतिहास में कई ‘ऐतिहासिक गिरावटों’ का कीर्तिमान स्थापित करके जायेगी.”

उन्होंने कहा, “आर्थिक क्षेत्र में जीडीपी की गिरावट, सामाजिक क्षेत्र में सौहार्द की गिरावट, राजनीति में सत्ताधारियों की नैतिकता की गिरावट व मानसिक क्षेत्र में उम्मीदों की गिरावट.”

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के जहानाबाद के चिल्ली गांव पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर प्रहार करते हुए उन्हें महाराष्ट्र में जल्दबाजी में सरकार बनाने पर सबक के बाद सुधार करने की नसीहत दी है. अखिलेश ने कहा कि महाराष्ट्र चुनाव भाजपा वालों का हरदम याद रहेगा, भाजपा वाले खुद अपने चाल में फंस गए. नई सरकार जो महाराष्ट्र में बनी है व सेक्युलर के रास्ते व समाजवादी के रास्ते पर चलेगी.

वहीँ उन्होंने ने यूपी सीएम पर तंज कस्ते हुए कहा की सर्दियों में स्कूली बच्चों के पास स्वेटर नहीं है, और योगी सांड को स्वैटर पहना रहे हैं.

सीएम के अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वालों ने गैस का सिलेंडर देकर गैस महंगी की है, गैस के चूल्हे पर मक्के की रोटी नहीं बनती है.बीजेपी वालों ने गाँव में रहने वाले लोगों का स्वाद छीन लिया है, शहरों के खाली सिलेंडर को गांवों में बांट दिया गया.

वहीँ उन्होंने देश की जीडीपी के बारे में जिक्र करते हुए कहा की भाजपा वाले झूठ बोलते हैं कि देश की जीडीपी 4.5 है, जबकि जीडीपी 0 पहुंच गई है, वहीं उन्होंने दिल्ली में गैंगरेप का विरोध करने वाले लड़की के सवाल पर कहा की मैं उस बेटी का सम्मान करता हूं, जिसने आवाज उठाई. उन्होंने यूपी, दिल्ली व भाजपा की पुलिस पर तंज कसते हुए कहा की भाजपा की पुलिस लोगों का अपमान करना जानती है.

झारखंड में हुए चुनाव के बारे में अखिलेश ने कहा कि भाजपा का झारखंड से सूपड़ा साफ होने वाला है. मैनपुरी की घटना के बारे प्रियंका वाड्रा के लेटर के सवाल पर कहा कि मै चाहूंगा कि हर एक बेटी के लिए लेटर लिखा जाए, हम इसका समर्थन करते हैं.

Input your search keywords and press Enter.