fbpx
Now Reading:
Exclusive: अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की तिकड़ी ने ‘सूर्यवंशी’ के क्लाइमैक्स शूट के दौरान इस तरह की खूब मस्ती
Full Article 3 minutes read

Exclusive: अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की तिकड़ी ने ‘सूर्यवंशी’ के क्लाइमैक्स शूट के दौरान इस तरह की खूब मस्ती

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ की थ्रिलिंग क्लाइमैक्स की हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में इस मंगलवार शूटिंग रैप कर ली गयी है. फिल्म मेकर के एक्सटेंडेड कॉप यूनिवर्स के इस देसी एवेंजर्स में अक्षय कुमार के रूप में वीर सूर्यवंशी, अजय देवगन बतौर बाजीराव सिंघम और रणवीर सिंह बतौर भालेराव संग्राम नजर आने वाले हैं. क्लाइमैक्स शूट के दौरान रोहित के “एक्शन” और “कट” कहने के बीच क्या हुआ है, उस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है. लेकिन ऑफ कैमरा कौन सी चीजे हुईं हैं, यह हमारे हैदराबाद के सूत्रों ने बताया है.

जैसे की अक्षय और अजय पुराने दोस्त हैं. पंजाबी होने के नाते उनकी बॉन्डिंग बेहद स्ट्रांग है, साथ ही दोनों स्टार्स डेयरडेविल स्टंट और हार्डकोर एक्शन करने के लिए एक जैसा प्यार साझा करते हैं. ऐसे में चलिए आपको इनकी 25 साल पुरानी दोस्ती के बारे में बातें हैं, जब उन्होंने पहली बार कुकू कोहली की फिल्म ‘सुहाग’ (1994) में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. यह फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इसके एक दशक बाद 2004 में, अक्षय और अजय ने राजकुमार संतोषी की पुलिस थ्रिलर ‘खाकी’ में फिर से काम किया था. और फिर 2005 में, केशु रामसे के टेररिज्म ड्रामा ‘इंसान’ में दोनों नजर आये थे. जिसके बाद रोहित इस एक्शन हीरो की जोड़ी को अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में लेकर आ रहे हैं.

आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी के रूप में अक्षय, रोहित के खाकी कॉप यूनिवर्स में एंट्री कर रहे हैं. वहीं, ‘सिंघम’ (2011) और ‘सिंघम रिटर्न्स’ (2014) में हमें अजय देवगन के किरदार का बाजीराव सिंघम के रूप में सख्त कॉप अवतार देखने मिला था. साथ ही रणवीर को हमने ‘सिम्बा’ (2018) में भालेराव संग्राम के रूप में लालची लेकिन सोने के दिल वाले कॉप के अवतर में देखा. आपको बता दें कि रणवीर हमेशा से अक्षय के अक्षय के फैन रहे हैं. और उनका फैन-बॉय मोमेंट 1994 में पहली बार राजीव राय की एक्शन थ्रिलर ‘मोहरा’ के सेट पर सामने आया था, जब उन्होंने अक्षय और रवीना टंडन के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को सेट पर देखने के लिए चोरी से एंट्री ली थी. दिलचस्प बात यह है कि रोहित उस गाने को अपनी फिल्म में अक्षय और कैटरीना कैफ के साथ दोबारा बना रहे हैं.

जैसे की सभी जानते हैं की अक्षय और अजय फिल्म सेट पर बॉलीवुड के दो सबसे बड़े प्रैंकस्टर्स हैं. वैसे ही रणवीर एक शरारती, लाइववायर है जो एनर्जी से भरपूर हैं. ऐसे में तीनों स्टार्स ने रामोजी फिल्म सिटी में खूब मस्ती की और सेट को मनोरंजन से भरपूर बनाया.

पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर अक्षय ने ‘सूर्यवंशी’ के साथ 27 मार्च, 2020 को न केवल आतिशबाजी बल्कि बड़े ब्लास्ट करने का भी वादा किया है.

Input your search keywords and press Enter.