fbpx
Now Reading:
अलीगढ़ मर्डर: हत्यारों ने कत्‍ल कर फ्रिज में रखा दी थी मासूम की लाश
Full Article 2 minutes read

अलीगढ़ मर्डर: हत्यारों ने कत्‍ल कर फ्रिज में रखा दी थी मासूम की लाश

अलीगढ़: मासूम की निर्मम हत्या के बारे में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है. हत्यारों का घिनौना सच सामने आ रहा है. मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम को यह भी आशंका है कि बच्‍ची की हत्‍या के बाद शव को फ्रिज में रखा गया था.

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्‍ची से दिल दहला देने वाली वारदात ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. बच्‍ची की निर्मम हत्‍या के मामले में पुलिस भी सख्‍त हो गई है. इस मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एसआईटी की जांच में एक बड़ा खुलासा भी सामने आया है. मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी मोहम्‍मद जाहिद और मोहम्‍मद असलम ने बच्‍ची के परिवार से बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया था.

Related Post:  खुद को एनकाउंटर किंग साबित करने में जुटे UP पुलिस के कई अफसर, एक इंस्‍पेक्‍टर ने पंजाबी गाने पर बनवाया प्रोमो

पुलिस ने इस मामले में अब तक चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी शाहिस्ता समेत 4 लोग गिरफ्तार किया है. एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि जाहिद की पत्नी शाहिस्ता के दुपट्टे में बच्ची का शव लिपटा हुआ था. साथ ही एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा कि हम पीड़ित परिवार से मिले और उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. इस मामले में चार्जशीट दाखिल किया गया है.

Related Post:  सोनभद्र नरसंहार मामले में पुलिस ने अब तक 26 को किया गिरफ्तार, पीड़ितों से अस्पताल में मिली प्रियंका

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी मेंहदी हसन मुख्य आरोपी जाहिद का भाई है. फिलहाल पुलिस मेंहदी हसन से पूछताछ में जुटी हुई है. मेंहदी पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है. बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वे फरार हो गया था. इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था.

Related Post:  दुष्कर्म में नाकाम युवकों ने पिलाया जहर, अस्पताल में हुई महिला की मौत
Input your search keywords and press Enter.