fbpx
Now Reading:
अलीगढ़: बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव हत्याकांड का ख़ुलासा , दो करोड़ और शूटर से जुड़ा मामला

अलीगढ़: बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव हत्याकांड का ख़ुलासा , दो करोड़ और शूटर से जुड़ा मामला

अलीगढ़ पुलिस ने आखिरकार पूरे पंद्रह दिन बाद ने सपा के बरौली विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। सपा नेता की उनके घर के पास ही 30 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी थी। समाजवादी पार्टी के नेता व प्रापर्टी डीलर राकेश यादव की हत्या के मामले में अलीगढ़ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड के उद्भेदन के बाद ये खुलासा हुआ है कि राकेश यादव कि हत्या के पीछे दो करोड़ की जमीन का विवाद था। एसएसपी की मानें तो पूर्व प्रधान रवि प्रताप उर्फ बिंका ने दो शूटरों को डेढ़ लाख की सुपारी देकर राकेश यादव की हत्या कराई थी। पुलिस ने उन दोनों शूटरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है जो उस रात इस हत्या को अंजाम देकर फ़रार हो गए थे।

Related Post:  वो मेरे सामने ही मेट्रो में बैठकर मास्‍टरबेट कर रहा था, लेकिन अब एफआईआर कराने से डर लगता है

एसएसपी आकाश कुलहरि कि मानें तो, सपा के बरौली विधानसभा अध्यक्ष व प्रॉपर्टी डीलर राकेश यादव (42) की 30 अप्रैल की रात रात 10.15 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब तफ्तीश के दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो बाइक सवार दो शूटरों को चिन्हित किया गया था। इसके बाद पुलिस ने इस माले रवि प्रताप उर्फ बिंका को नामजद किया था। जांच में सामने आया की बिंका का इस्कान मंदिर के पीछे की ज़मीन में हिस्सेदारी चाहता था। ज़मीन की कीमत करीब दो करोड़ है लेकिन राकेश के रहते ये मुमकिन नहीं हो पा रहा था। तब बिंका ने शूटरों को डेढ़ लाख रुपये देकर राकेश की हत्या की प्लानिंग कर दी।

Related Post:  सिपाही का आरोप: BJP सांसद रेखा वर्मा उन्हें उनकी हत्या कराने की दे रही हाई धमकी, सांसद ने मुझे मारा थप्पड़
Input your search keywords and press Enter.