fbpx
Now Reading:
अमीषा पटेल ने कार एक्‍सीडेंट वाली खबर पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा – बिल्‍कुल ठीक हूं
Full Article 2 minutes read

अमीषा पटेल ने कार एक्‍सीडेंट वाली खबर पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा – बिल्‍कुल ठीक हूं

अमीषा पटेल इनदिनों फिल्‍मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अमीषा पटेल को लेकर ऐसी अफवाहें फैलाई गई कि उनके फैंस सकते में आ गये. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आने लगी कि अमीषा पटेल की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है. इससे जुड़ी एक तसवीर भी वायरल होने लगी. इस खबर के सामने आने के बाद अमीषा पटेल खुद सामने आई और पूरी सच्‍चाई बताई. ऐसी अफवाहें थी कि मुंबई-पुणे मार्ग पर अमीषा पटेल की कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’m safe .. all rumours of me meeting with a car accident are false 🌈🌈🌈🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल ने ट्वीट कर पूरी सच्‍चाई बताई. उन्‍होंने लिखा,’ हेलो.. मैं पूरी तरह से ठीक हूं.. मेरी कोई कार दुर्घटनाग्रस्‍त नहीं हुई है .. मैं सुरक्षित और स्वस्थ हूं .. चिंता जताने के लिए सभी को धन्यवाद …मुझे नहीं पता कि इस तरह की झूठी अफवाहें क्यों फैलाई जा रही हैं.’

बता दें कि अमीषा पटेल आखिरी बार फिल्‍म भैय्याजी सुपरहिट में नजर आई थीं. फिल्‍म में सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी भी मुख्‍य भूमिका में थे. गौरतलब है कि अमीषा पटेल ‘कहो न प्‍यार है’ (2000), ‘गदर : एक प्रेम कथा’ (2001), ‘भूल भूलैय्या’ (2007), ‘हमराज’ (2002) और ‘रेस’ (2013) जैसी हिट फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

Input your search keywords and press Enter.