fbpx
Now Reading:
अमिताभ बच्‍चन ने पूरा किया एक और वादा, बेटी और अभिषेक के साथ पुलवामा हमले में शहीदों के परिजनों को चेक सौंपे
Full Article 2 minutes read

अमिताभ बच्‍चन ने पूरा किया एक और वादा, बेटी और अभिषेक के साथ पुलवामा हमले में शहीदों के परिजनों को चेक सौंपे

बिहार के 2100 किसानों का कर्ज चुकाने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने अपना एक और वादा पूरा कर लिया है. उन्‍होंने अपने ऑफिस ‘जनक’ पर पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ (CRPF) जवानों के परिवारवालों को आर्थिक मदद करते हुए चेक सौंपे. इस दौरान अमिताभ बच्‍चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन और बेटी श्‍वेता नंदा भी मौजूद थे. इस वादे की जानकारी अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग के जरिये दी. उन्‍होंने कुछ तसवीरें भी शेयर की है. तीनों ही इस दौरान बेहद भावुक नजर आये.

अमिताभ ने ब्‍लॉग में लिखा कि उन्‍हें शहीदों के परिवार और उनके पते के बारे में जानकारी जुटाने में वक्‍त लगा, लेकिन आखिर में सफलता मिली. उन्‍होंने यह भी बताया कि चेक का वितरण CRPF के वरिष्ठों के तत्वावधान में किया गया, क्‍योंकि वे बहादुर दिल CRPF के थे.

बिग बी ने शहीदों के परिवारवालों का जिक्र करते हुए लिखा,’ वे मौन, गंभीर और उदासी में आते हैं …उनके चेहरे पर जीवन की निरर्थकता के अलावा कुछ भी नहीं दिखाई देता… उन्होंने अपने प्रिय को खो दिया है… एक पति, एक बेटा, घर का एक आदमी और उनकी रोटी कमाने वाला… सभी महिलाएं युवा हैं … कुछ बच्चे के साथ कुछ उम्मीद के साथ… बड़े, माता-पिता खामोश बस चलते हैं…’

 

महानायक ने ट्विटर में लिखा,’ जो सोचा था , जो कहा था , वो आज पूरा हुआ ; देश के रक्षक को जो देना था दिया ; संतुष्टि न कहना इसे , उदाहरण बन सकें यदि हम , तो प्रफुल्लित होवे हिया.’ बता दें कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारवालों को अमिताभ बच्‍चन ने 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी. बता दें कि पुलवामा हमले 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गये थे.

Input your search keywords and press Enter.