fbpx
Now Reading:
बिग बी ने भी उड़ाया ICC के नियमों का मजाक, ट्विट्टर पर बोले प्रणाम गुरुदेव
Full Article 3 minutes read

बिग बी ने भी उड़ाया ICC के नियमों का मजाक, ट्विट्टर पर बोले प्रणाम गुरुदेव

आईसीसी वर्ल्डकप के फाइनल मुकाबले में बाउंड्री के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित करने पर बवाल मचा हुआ है.पूर्व क्रिकेटर्स ने जहां आईसीसी के इस नियम पर सवाल उठाये हैं तो वहीं फैन्स भी सोशल मीडिया पर आईसीसी की कड़ी आलोचना करते नज़र आए. अब इस कड़ी में फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है.

दरअसल बिग बी ने माइक्रो ब्लोगिंग साइट ट्विट्टर पर आईसीसी के नियम को लेकर तंज कसा है. उन्होंने  एक ट्वीट करते हुए एक जोक शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि आपके पास 2000 रुपये, मेरे पास भी 2000 रुपये. आपके पास 2000 रुपये का एक नोट, मेरे पास 500 के 4…कौन ज्यादा अमीर? आईसीसी- जिसके पास 500 के 4 नोट वो ज्यादा रईस है.# आईसीसी रूल्स और फिर  प्रणाम गुरुदेव

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में बिग बी ने लिखा कि इसलिए मां कहती थी चौका बर्तन आना चाहिए #आईसीसी रूल्स

इससे पहले उन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल के बाद ट्वीट करते कहा था कि ‘पिछले कुछ दिनों खेल की दुनिया में कई प्लकी लूजर रहे, भारत ने जबर्दस्त खेल दिखाया, न्यू जीलैंड ने भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया, फेडरर ने भी बेहतरीन खेला. हालांकि अपने ट्वीट में उन्होंने ना तो इंग्लैंड की जीत का  जिक्र किया था और ना  ही बधाई दी थी.

गौरतलब है कि ओवल के मैदान पर खेले  गए वर्ल्डकप  फाइनल का मुकाबला सुपर ओवर तक जा पहुंचा था लेकिन जब सुपर ओवर के दौरान भी मैच टाई रहा तो बाउंड्रीज के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया था. जिसके बाद आईसीसी के फैसले पर सवाल खड़े हो गए थे.

Related Post:  विराट और रोहित के बीच मतभेद की खबरों पर बोले कपिल देव, मैदान के अंदर प्रतिबद्धता ज्यादा अहम
Input your search keywords and press Enter.