fbpx
Now Reading:
बच्चन परिवार ने मिलकर बिहार के 2100 किसानों की मदद की, बैंक लोन चुकाकर दी बड़ी राहत

बच्चन परिवार ने मिलकर बिहार के 2100 किसानों की मदद की, बैंक लोन चुकाकर दी बड़ी राहत

Bollywood के महानायक और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन हमेशा ही कुछ ना कुछ किसानों की बेहतरी के लिए करते रहते हैं. अब इस अभिनेता ने बिहार के दो हजार से अधिक किसानों के कर्ज को चुकाकर उन्हें बड़ी राहत दी है.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, एक वादा किया गया था जो पूरा हुआ..बिहार में कई ऐसे किसान थे जिनका कर्ज बकाया था, उनमें से 2100 को चुनकर उनका कर्ज चुका दिया गया.”

Related Post:  हेल्थ इंडेक्स में केरल टॉप पर, बिहार-यूपी पहले से और अधिक फिसड्डी साबित हुए- नीति आयोग की रिपोर्ट

बिग बी ने बताया कि इन किसानों में से कुछ कुछ को श्वेता और अभिषेक ने अपने हाथों से रकम दी. ये तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर ही शेयर की हैं.

अमिताभ ने इससे पहले लिखा था कि ‘यह उन लोगों के लिए उपहार है जो ऋण का भुगतान न कर पाने की असमर्थता को झेल रहे हैं. वे अब बिहार राज्य से हैं.

पहली बार नहीं है जब अमिताभ किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक हजार से ज्यादा किसानों के कर्ज का भुगतान किया था.

Related Post:  अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को हुए 46 साल, बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कही यह बात

76 वर्षीय अभिनेता ने यह भी लिखा कि ‘एक और वादा पूरा किया जाना है.’ उन्होंने अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र किया है कि वह पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए बहादुरों के परिवार और उनकी पत्नियों को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे.

अमिताभ ने सभी किसानों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई और उसे ब्लॉग पर शेयर किया.

Input your search keywords and press Enter.