fbpx
Now Reading:
‘मैं पाकिस्तानी नहीं बनूंगा’, ये कहते हुए अमिताभ बच्चन ने छोड़ दी करोड़ों की फिल्म

‘मैं पाकिस्तानी नहीं बनूंगा’, ये कहते हुए अमिताभ बच्चन ने छोड़ दी करोड़ों की फिल्म

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने करियर में उंचाईयों के पूल बांध रहे है।इंडस्ट्री को इतने साल देने के बाद आज भी बिगबी एक के बाद एक फिल्म साइन कर रहे है। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेरा यार हूं’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, बंगाली भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। वहीं अमिताभ बच्चन को एक फिल्म में पाकिस्तानी नायक का रोल ऑफर किया था। इस फिल्म पर पिछले 2 साल से बात चल रही थी लेकिन अमिताभ को पाकिस्तानी बनना नागवार गुजरा और उन्होंने इस फिल्म को ना कह दिया है।

Related Post:  हाथों में मेहंदी और मांग में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत, शपथ ग्रहण के बाद छूए स्पीकर के पैर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन को ऑस्कर विनर साउंड डिजानइर रेसल पोक्यूटी ने एक फिल्म में पाकिस्तानी शख्स का रोल के लिए अप्रोच किया था। अमिताभ को दोनों देशों के बीच शांति का संदेश देने वाली यह फिल्म पसंद भी आई थी। हालांकि डेट्स ना मिल पाने के कारण शूटिंग शुरू नहीं हो सकी। अब अमिताभ ने अब फिल्म को करने से मना कर दिया है। फिल्म को मना करने का कारण पुलवामा आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच बिगड़े माहौल को बताया जा रहा है।

Related Post:  अमिताभ बच्‍चन ने पूरा किया एक और वादा, बेटी और अभिषेक के साथ पुलवामा हमले में शहीदों के परिजनों को चेक सौंपे

बता दें कि फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ में अमिताभ बच्चन के अलावा एसजे सूर्या और राम्या कृष्णनन भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन टी तमिलवनन कर रहे हैं और इसके भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार,कृष्ण कुमार,ओम प्रकाश भट्ट और सुजय शंकरवर निर्माता हैं।

Input your search keywords and press Enter.