fbpx
Now Reading:
मुंबई की ज़ोरदार बारिश के बीच बिग बी ने किया मज़ेदार ट्वीट, हो गया वायरल
Full Article 2 minutes read

मुंबई की ज़ोरदार बारिश के बीच बिग बी ने किया मज़ेदार ट्वीट, हो गया वायरल

Amitabh Bachchan

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया. बिग बी ने ट्विटर के जरिए एक मीम साझा किया, जो लोकप्रिय गीत ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ का स्नैपशॉट था. यह ‘दि ग्रेट गैंबलर’ फिल्म का गीत है, जिसमें अमिताभ और जीनत अमान ने नाव की सवारी की थी.

बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की वर्तमान स्थिति के लिए उपयुक्त माना, जिसमें सड़कें पानी से लबालब हैं और बारिश लगातार चौथे दिन भी जारी है, जिससे लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. अमिताभ ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया ‘जलसा होते हुए’ और यह भी कहा कि ‘भैया गोरेगांव लेना’. जलसा जुहू में उनके निवास स्थान का नाम है.

आपको बता दें की अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी सक्रीय रहते हैं. वो रोज़ाना ही इस तरह के मज़ाकिया ट्वीट करते रहते हैं. आज का उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन फिलहाल कई फिल्मों में काम कर रहे हैं, जिनमें ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो, आंखे 2, घूमकेतू जैसी फिल्में शामिल हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘बदला’ को समीक्षकों के साथ साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था.

1 comment

  • arunesh

    […] post मुंबई की ज़ोरदार… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.