fbpx
Now Reading:
जानिए अमृतसर में आधी रात हुए ‘धमाकों’ का सच, लोगों को लगा कि छिड़ गई जंग

जानिए अमृतसर में आधी रात हुए ‘धमाकों’ का सच, लोगों को लगा कि छिड़ गई जंग

पंजाब के अमृतसर में बीती रात हुए तेज धमाकों का सच सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये धमाके इतने तेज थे कि इनकी आवाज से इलाक़े के लोगों में दहशत फैल गई. लोगों को लगा कि भारत- पाकिस्तान के बीच जंग छिड़ गई है. लोग अपने घरों से बाहर निकलकर इधर-उधर भागने लगे थे. वहीं धमाके की आवाज की खबर जब पुलिस तक पहुंची तो आला अधिकारीयों ने ऐसी कोई भी घटना होने से इनकार कर दिया.

एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने देर रात मौके पर पहुंच ही लोगों को समझाया कि यह सिर्फ अफवाह है, किसी तरह के धमाके की कोई घटना नहीं हुई है. लोग शांत रहे और घरों में जाकर सो जाएं.एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने कहा, ‘मैंलोगों से अपील करता हूं कि वे सोशल मीडिया पर अफवाहों पर विश्वास न करें. सब कुछ ठीक है, हमारी जानकारी के अनुसार कुछ भी नहीं हुआ है.’

लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि इलाके में इंडियन एयरफोर्स की ड्रिल चल रही थी. इस वजह से ही लोगों को धमाकों की आवाज सुनाई दी और वे डर गए.पंजाब और जम्मू में यह प्रैक्टिस चल रही है, ताकि अगर पाकिस्तान ने किसी तरह की हरकत की तो तैयारी के साथ जवाब दिया जा सके. ड्रिल के दौरान आईएएफ, सुपरसोनिक और फ्रंटलाइन एयरक्राफ्ट अभ्यास कर रहे थे.

Input your search keywords and press Enter.