fbpx
Now Reading:
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक ट्वीट में नरेंद्र मोदी को बोला ‘फादर ऑफ कंट्री’, लोग बोले- ‘ऐसा कब हुआ…’
Full Article 2 minutes read

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक ट्वीट में नरेंद्र मोदी को बोला ‘फादर ऑफ कंट्री’, लोग बोले- ‘ऐसा कब हुआ…’

Amruta Fadnavis

महाराष्‍ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता फडणवीस उन हजारों लोगों में शामिल थीं जिन्‍होंने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 69वें जन्‍मदिन पर बधाई दी थी.

अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी को बधाई दी और ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारे फादर ऑफ कंट्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, जो हमें लगातार समाज की बेहतरी की खातिर काम करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं.” अमृता ने ट्वीट के साथ #HappyBirthdayPM और #happybirthdaynarendramodi भी लिखा.

हालांकि मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी अपने इस ट्वीट को लेकर इंटरनेट पर ट्रोल हो गईं हैं. दरअसल, उन्‍होंने पीएम मोदी को फादर ऑफ कंट्री कहा और लोगों को यह बात कुछ खास पसंद नहीं आई. कई ट्विटर यूजर्स ने अमृता को याद दिलाया कि राष्ट्रपिता और कोई नहीं बल्‍कि महात्‍मा गांधी हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, पीए मोदी कब और कैसे राष्ट्रपिता बन गए. समाज का क्‍या भला हुआ है जबकि बेरोजागारी ऐसे बढ़ रही है जैसे कि पहले कभी नहीं बढ़ी और जबकि अर्थव्‍यवस्‍था मंदी के दौर से गुजर रही है.

अमृता फडणवीस ने ट्ववीट के साथ अपने गाने का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसे अब तक 5 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं. आपको बता दें कि साल 2016 में बतौर प्‍लेबैक सिंगर डेब्‍यू करने वाली अमृता फडणवीस को उस वक्‍त आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जब उन्‍होंने एक क्रूज के किनारे पर बैठकर सेल्‍फी ली थी. घटना का वीडियो वायरल हो गया था और ‘खतरनाक सेल्‍फी’ लेने पर लोगों ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया था. हालांकि बाद में उन्‍होंने माफी मांग ली थी.

Input your search keywords and press Enter.