fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र : आनंद महिंद्रा ने सरकार गठन पर ली चुटकी, शेयर किया कबड्डी का ये वीडियो…
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र : आनंद महिंद्रा ने सरकार गठन पर ली चुटकी, शेयर किया कबड्डी का ये वीडियो…

Anand Mhaindra

महाराष्ट्र की राजनीति देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है.और आगे क्या होगा यह बता पाना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं है. ऐसे में तेजी से बदल रहे राजनीतिक घटनाक्रम के बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने तरीके से एक वीडियो का उपयोग करके पूरी स्थिति को समझाने की कोशिश की, जो उन्होंने पहले पोस्ट किया था. 15 नवंबर, 2019 को उन्होंने जो क्लिप ट्वीट की थी, वह कबड्डी मैच का एक सीन था. वीडियो में यह संदेश दिया गया है कि ”प्रतिकूल स्थिति में भी, किसी को अंतिम क्षण तक हार नहीं माननी चाहिए क्योंकि विफलता को सफलता में बदलना संभव है.”


इस वीडियो क्लिप में दो टीमों को कबड्डी खेलते हुए दिखाया गया है और एक टीम जीत की तरफ दिख रही है. लेकिन दूसरी टीम के एक मूव से स्थिति अचानक को बदल जाती है. वीडियो में यह संदेश दिया गया है कि महाराष्ट्र में ठीक ऐसा ही हुआ.

 

आनंद महिंद्रा ने वीडियो फिर से शेयर किया और इस बार के कैप्शन में लिखा था, “इस वीडियो को याद रखें जो मैंने ट्वीट किया था? क्या आप महाराष्ट्र में जो कुछ भी हुआ उसका वर्णन करने के लिए कोई और उपयुक्त तरीका सोच सकते हैं?”

Input your search keywords and press Enter.