fbpx
Now Reading:
ट्रोलिंग के खिलाफ ‘सो पॉजिटिव’ पर छात्रों से बात करेंगी अनन्या पांडे
Full Article 2 minutes read

ट्रोलिंग के खिलाफ ‘सो पॉजिटिव’ पर छात्रों से बात करेंगी अनन्या पांडे

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है. फिल्म में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. अभिनेत्री ने हाल ही में ‘डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी’ के तहत सोशल मीडिया बुलिंग और ट्रोलिंग के खिलाफ ‘सो पॉजिटिव’ नामक पहल की शुरुआत की है और इसका उद्देश्य इस मुद्दे से लड़ना है जिससे सोशल मीडिया पर हर युवा गुजरता है.

इस अभियान की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे 1 अगस्त को लखनऊ के इसाबेला थोबर्न कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत करेंगी. यह पहली बार होगा कि 1870 में स्थापित इस कॉलेज द्वारा किसी सेलिब्रिटी की मेजबानी की जायेगी.

कॉलेज में अपनी बात कहने की तैयारी के बारे में अनन्या कहती हैं- मुझे लगता है कि जब आप अपने दिल से बात करते हैं तो यह सबसे ज्यादा प्रभावशाली होता है. यह मेरे अनुभवों को साझा करने और अन्य लोगों को बात करने देने के बारे में है. हां, मैं अपने फैक्ट्स के साथ क्लियर रहना चाहती हूं और इसका सटीक समाधान बच्चों के साथ साझा करना चाहती हूं.‘सो पॉजिटिव’ का एक उद्देश्य यह स्पष्टता प्रदान करना है कि मदद की आवश्यकता होने पर लोग क्या कर सकते हैं.

Input your search keywords and press Enter.