fbpx
Now Reading:
बिहार: अररिया जिले में गाय चोरी के शक में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, भीड़ पर हत्या का मामला दर्ज

बिहार: अररिया जिले में गाय चोरी के शक में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, भीड़ पर हत्या का मामला दर्ज

अररिया: बिहार के अररिया जिले में मवेशी चोरी के शक में 44 साल के व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के डाक हरिपुर गांव में हुई।

थाना प्रभारी शिव शरन साह ने बताया कि महेश यादव को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और आरोप लगाया कि वह अपने दो साथियों के साथ मवेशी चोरी करने की कोशिश कर रहा था। स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई की और इस दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Post:  बिहार में बाढ़ ने बरपाया कहर, 6 जिलों में घुसा बाढ़  का पानी, 8 मरे 

अधिकारी ने बताया कि मृतक दूसरे गांव का रहने वाला था और जिले में पूर्व में मवेशी चोरी की कई घटनाओं में शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीट-पीट कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

इससे पहले भी बिहार के अररिया ज़िले में ही इसी तरह भीड़ ने मोहम्मद काबुल नाम का एक व्यक्ति पीट पीटकर मारा डाला था। जिसका वीडियो भी घटना अररिया के सिकटी थाना अंतर्गत सिमरबनी गांव की थी। जहां मोहम्मद काबुल अपने तीन साथियों के साथ मवेशी चोरी करने के लिए मोहम्मद मुस्लिम के घर पहुंचा था। मवेशी चोरी के दौरान ही स्थानीय लोगों ने मोहम्मद काबुल को धर दबोचा और उस की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना में मोहम्मद काबुल जान बचाकर भाग गए।

Related Post:  उत्तर प्रदेश: रामपुर में IPS अजय पाल शर्मा ने बच्ची के रेपिस्ट को मारी गोली

प्राथमिक जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है कि मोहम्मद काबुल एक अपराधी है और उसके ऊपर सिकटी थाने में 13 मामले दर्ज है और पिछले ही महीने पुलिस ने उसके घर के पीछे से नेपाल से लूटी गई राइफल बरामद की थी। पुलिस को आर्म्स एक्ट के कई मामले में मोहम्मद काबुल की पहले से तलाश थी।

Input your search keywords and press Enter.