fbpx
Now Reading:
‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में मैंने प्रभात कुमार की ज़िन्दगी जी है, बहुत कुछ सीखा हैं मैंने: अर्जुन कपूर
Full Article 3 minutes read

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में मैंने प्रभात कुमार की ज़िन्दगी जी है, बहुत कुछ सीखा हैं मैंने: अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को रिलीज होने में कुछ दिन ही बचे हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पांच ऐसे किरदारों के इर्द-गिर्द बुनी गई जो देश में आतंकी हमले को रोकने के लिए इंडियन ओसामा को पकड़ने जाते हैं। इस दौरान उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस फिल्म में अर्जुन कपूर इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात सिंह के किरदार में नजर आएंगे। अर्जुन कपूर के अलावा फिल्म में राजेश शर्मा, शांतिलाल मुखर्जी और प्रशांत एलेक्जेंडर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है।

जब अर्जुन कपूर से उनके ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ फिल्‍म को लेकर पुछा गया तो उनका कहना है कि फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और इसमें उनका किरदार सामान्य हीरो की छवि से काफी हटकर है। अर्जुन फिल्म में खुफिया ब्यूरो के अधिकारी प्रभात की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि यह एक हीरो की बंधी-बंधाई छवि से अलग है लेकिन प्रेरणादायक कहानी है। अर्जुन ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि, इस फिल्म में उन पर हिंदी फिल्म के हीरो की बंधी-बंधाई छवि वाला किरदार निभाने का दबाव नहीं था। यह नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है। उन्हें हर किसी से इस प्रेरणादायक कहानी को देखने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, ‘ किरदार में हीरोगिरी की कमी हो सकती है पर फिल्म में जो हीरोगिरी है, वह मेरे लिए काफी उत्साह भरी और नयी है। यह मेरे साथ इस तरह रहा कि मुझे लगता है कि मुझे ऐसी फिल्में करने में मजा आएगा।’

Input your search keywords and press Enter.