fbpx
Now Reading:
फौजी ने की नाबालिग से छेड़छाड़, पिता ने किया ट्वीट तो हुआ गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

फौजी ने की नाबालिग से छेड़छाड़, पिता ने किया ट्वीट तो हुआ गिरफ्तार

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में सेना के एक जवान को गिरफ्तार किया गया है. मामला बीते शनिवार का है. दरअसल नाबालिग के पिता द्वारा ट्विट्टर पर छेड़खानी का मुद्दा उठाये जाने पर रेल्वे पुलिस ने यह कार्रवाही की है.

बताया जा रहा है कि नवयुग एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक सेना के जवान ने नाबालिग़ से दिल्ली में छेड़खानी की थी. जिसके बाद लड़की के पिता ने ट्विट्टर पर जीआरपी को टैग करते हुए मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी तुरंत हरकत में आई और आगरा में आरोपी जवान को ट्रेन में ही गिरफ्तार कर लिया. आगरा कैंट जीआरपी ने आरोपी सेना के जवान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.जानकारी के मुताबिक आरोपी सेना में नायक है और उसका नाम नेखलाक गगैया बताया जा रहा है.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है. हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आये हैं जब रेल यात्रा के दौरान ट्विट्टर पर की गई शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है. बीते दिनों एक युवक ने रेल मंत्री पीयूष गोयल, इंडियन रेलवे और एसपी जीआरपी आगरा को टैग करते हुए एक ट्वीट कर मदद मांगी थी. जिसके बाद पुलिस रेलवे पुलिस ने तत्काल युवती की मदद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Input your search keywords and press Enter.