fbpx
Now Reading:
ओवैसी के गढ़ को आतंकियों का अड्डा बताने पर मंत्री जी. किशन रेड्डी को अमित शाह ने फटकारा

ओवैसी के गढ़ को आतंकियों का अड्डा बताने पर मंत्री जी. किशन रेड्डी को अमित शाह ने फटकारा

गृह राज्य मंत्री बने जी. किशन रेड्डी ने भी शनिवार अपना कार्यभार संभाला. पदभार ग्रहण करने के बाद एक संचार पत्रिका से बात करते हुए किशन रेड्डी ने कहा कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन गया है. जब भी एनआईए के छापे पड़ते हैं तो उसका संबंध हैदराबाद से निकलता है और इसके लिए तेलंगाना सरकार कुछ नहीं कर रही है.
गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी के इस बयान के बाद अमित शाह ने उन्हें फटकार लगाई है. गृह मंत्री अमित शाह ने अपने जूनियर मंत्री को ऐसे बयानों से बचने की सलाह दी है. रेड्डी के इस बयान की हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी आलोचना की है.
रेड्डी ने अपने बयान में कहा कि एनआरसी न केवल असम नहीं बल्कि पूरे देश में लागू होना चाहिए. केवल भारत ही ऐसा देश है जो घुसपैठियों को देश में रहने की अनुमति देता है. ये घुसपैठिए भारतीयों के अधिकारों से टकरा रहे हैं. इसके अलावा रेड्डी ने कहा कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन गया है. जब भी एनआईए की रेड पड़ती है तो उसका संबंध हैदराबाद से निकलता है और इसके लिए तेलंगाना सरकार कुछ नहीं कर रही है.

Related Post:  नक्सलियों ने तीन दिन पहले तेलंगाना से TRS नेता को किया था अगवा, आज छत्तीसगढ़ में मिला शव

ओवैसी ने कहा कि पिछले 5 सालों से यहां शांति है, कोई सांप्रदायिक दंगे नहीं हुए हैं, धार्मिक त्योहार शांति से मनाए जाते हैं. हैदराबाद एक तरक्की करता हुआ शहर हैं. रेड्डी ऐसा बोल रहे हैं, तेलंगाना या हैदराबाद के साथ उनकी क्या दुश्मनी है? क्या उन्हें इसकी तरक्की अच्छी नहीं लग रही है? गृह राज्य मंत्री का ऐसा कहना हैदराबाद के लिए उनकी नफरत को दिखाता है.

Input your search keywords and press Enter.