fbpx
Now Reading:
औरंगाबाद में बीच सड़क पर एक शख्स पर तलवार से हमला, सामने आया वीडियो
Full Article 2 minutes read

औरंगाबाद में बीच सड़क पर एक शख्स पर तलवार से हमला, सामने आया वीडियो

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह बीच सड़क पर तलवारों से बाइक पर बैठे व्यक्ति पर हमला कर फरार हो गए। अपराधियों ने इस वारदात को सरेआम सड़क पर अंजाम दिया है। अब इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमे अपराधी बाइक पर बैठे पीड़ित पर तलवार से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना को 48 घंटे से ज़्यादा का वक़्त बीत गया है लेकिन अब तक पुलिस के हाथ आरोपियों तक नहीं पहुँच पाए हैं।

Related Post:  शिवसेना की ‘प्रेशर पॉलिटिक्स’, मुंबई में लगे पोस्टर में आदित्य ठाकरे को भावी मुख्यमंत्री बताया गया

इस हमले में घायल हैदर अली ने बताया कि, वह अपने बेटे को टयूशन क्लास से लाने के लिए शाहबाजार गया था। बच्चे के इंतजार में वो अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा हुए थे, तभी किसी ने काम के बहाने फोन कर उनसे मिलने की बात कही। जैसे ही हैदर ने उन्हें अपना मौजूदा पता बताया, फोन रखने के तुरंत बाद दो लोगों ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद वहां मुजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुँचाया।

Related Post:  VIDEO: यूपी में बेलगाम अपराधी शिक्षक ने लड़कियों से बदसलूकी करने पर डांटा तो लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा, स्कूल में भी की तोड़फोड़

हमले में घायल व्यक्ति हैदर अली का कहना है कि, उसकी चार बेटियां हैं और बड़ी बेटी की शादी 2013 में हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही उसके सुसराल वाले परेशान कर रहे थे। हैदर अली की बेटी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ 2018 को अदालत में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद से उसके ससुराल वाले हैदर अली को धमकियां दे रहे थे। कई बार हैदर अली ने औरंगाबाद के जिन्सी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन वहां पर उससे शिकायत नहीं सुनी गई।

Related Post:  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए कैथी भाषा सीखेंगी आलिया

फिलहाल औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस थाने में हैदर अली पर तलवार से हमला करने वाले दो अज्ञात लोगों के खिलाफ IPC की धारा 324 और आर्म्स एक्ट के तेहत मामला दर्ज किया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Input your search keywords and press Enter.