fbpx
Now Reading:
ऑस्ट्रेलियाई फैन्स पर छाया कोहली का जादू, यूं कर रहे हैं तारीफ

ऑस्ट्रेलियाई फैन्स पर छाया कोहली का जादू, यूं कर रहे हैं तारीफ

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सुर्ख़ियों में हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद इंडियन फैंस उनकी जम कर तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैन्स पीछे नहीं हैं. ऑस्ट्रेलियाई फैन्स का कहना है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खेल भावना की मिसाल पेश की है. इसके कुछ लोग कहते नज़र आ रहे है कि बाकी के खिलाड़ियों को कोहली से सीखना चाहिए.

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के ओवल मैदान में खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसने ऑस्ट्रेलियाई फैन्स को विराट कोहली का मुरीद बना दिया. जिसके बाद से लोग जम कर उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं. यह वाक्या उस समय हुआ जब ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर फील्डिंग कर रही थी. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने स्टिव स्मिथ को बॉउंड्री के पास फील्डिंग के लिए तैनात किया था. इस दौरान भारतीय फैंस स्मिथ को ‘चीटर-चीटर’ कहकर चिढ़ाने लगे. जो विराट कोहली को पसंद नहीं आया. जिसके बाद विराट कोहली ने इशारो ही इशारों में इंडियन फैन्स को ऐसा न करने के लिए कहा. फिर क्या था विराट कोहली के मना करते ही भारतीय फैंस शांत हो गए.

Related Post:  महाराष्ट्र : पिस्तौल के साथ टिक टॉक वीडियो बना रह था युवक और अचानक दब गया ट्रिगर, एक की मौत

कोहली के इस रूप को देखर ऑस्ट्रेलियाई भी हैरान रह गए. तो कुछ लोग सोशल मीडिया टीम इंडिया के कप्तान की तारीफ करते नज़र आये. एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैन सर टी ने लिखा कि ‘कोहली को ऐसा करते देख मेरी उनकी प्रति बनी-बनाई राय बदल गई. उन्होंने शानदार काम किया.’ तो वहीं एक दूसरे क्रिकेट फैन का कहना है कि कोहली, आपने मिसाल पेश की है. आपने फैन्स को यह पाठ पढ़ाया है कि मैच में कैसा व्यवहार करना चाहिए.’ इसके साथ ही एक ऑस्ट्रेलियाई फैन ने कोहली की तारीफ में कहा कि ‘कोहली महज एक शानदार क्रिकेटर ही नहीं हैं. बल्कि वो एक बेहद इंसान भी हैं.’

Related Post:  ICC World Cup 2019 Bangladesh vs Afghanistan : सधी शुरुआत के बाद अफगानिस्तान को लगा पहला झटका
Input your search keywords and press Enter.