fbpx
Now Reading:
बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी बाघी 3, टाइगर श्रॉफ ने शुरू की ऐसे तैयारी
Full Article 2 minutes read

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी बाघी 3, टाइगर श्रॉफ ने शुरू की ऐसे तैयारी

बागी और बागी 2 की बेजोड़ सफलता के बाद टाईगर श्राफ ने बागी 3 की तैयारी भी शुरु कर दी है। टाईगर ने बताया कि बागी 3 में एक्शन काफी बड़े स्तर का होने वाला है। जिसके लिए मैंने तैयारी भी शुरु कर दी है। इसके लिए मैं अलग अलग स्टाइल की फाइटिंग और अलग अलग तरह के हथियार चलाने की ट्रेनिंग ले रहा हूं। बागी 3 में टाईगर के साथ श्रद्धा कपूर दिखेंगी। इसमें कोई शक नहीं कि यह एक्शन ड्रामा टाईगर फैंस के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।
बागी 3 को एक्शन के मामले में पहली दो फिल्मों से ही ऊपर रखा जाएगा। इसके लिए टाईगर स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग खाड़ी देशों में ही की जाएगी। फिल्म में धमाकेदार स्टंट सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे और यह तो सभी जानते हैं कि टाईगर अपने फिल्मों में एक्शन सीन्स खुद ही शूट करते हैं। टाईगर श्राफ- श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 2016 में रिलीज हुई थी और 76 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म सुपरहिट थी। लिहाजा, साजिद नाडियाडवाला ने इसे एक फ्रैंचाइजी का रूप दे दिया। वहीं, 2018 में रिलीज बागी 2 ने 150 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया।

Related Post:  वार से है काफी उमीदें- अच्छा लगता है एक्शन हीरो कहलाना : टाइगर श्रॉफ

बागी की तरह ही बागी 3 में भी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी होगी। इस फिल्म में इनके अलावा रितेश देशमुख भी टाइगर श्रॉफ के भाई के रोल में नजर आएंगे। रितेश देशमुख का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें लिखा है ‘टाइगर के विद्रोहियों में अब रितेश भी, एक्टर फिल्म बागी 3 में अभिनेता यानी टाइगर श्रॉफ के भाई का रोल अदा करेंगे।
बता दें कि फिल्म बागी और बागी-2 हिट फिल्में रहीं थीं। जहां बागी में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने कमाल किया था तो वहीं बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने धमाल मचाया था। अपकमिंग फिल्म बागी 3 में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी के साथ रितेश देशमुख भी मौजूद होंगे। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे।

Related Post:  'साहो' का नया पोस्टर रिलीज, प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच दिखी लव केमिस्ट्री
Input your search keywords and press Enter.