fbpx
Now Reading:
बेलगाम युवाओं तमंचे से बर्थडे मानाने वाला VIDEO VIRAL, हरकत में आई पुलिस
Full Article 2 minutes read

बेलगाम युवाओं तमंचे से बर्थडे मानाने वाला VIDEO VIRAL, हरकत में आई पुलिस

अपने तमंचे पर डिस्को गाना सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी तमंचे से बर्थडे पार्टी मनाते सुना है ? लेकिन उत्तर प्रदेश के बागपत में बिगड़ैल युवाओं का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ नवाबजादे अपना बर्थडे के चाक़ू से ना काटकर तमंचे से काटते हुए दिखाई दे रहा हैं। अब जब वीडियो वायरल हुआ है तो बागपत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मकान की छत पर काफी युवक बर्थडे पार्टी मना रहे हैं और तमंचे से केक काटने के लिए फायरिंग कर रहे हैं।

मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर खेड़की गांव का बताया जा रहा है। शादी या अन्य समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद लोग अभी भी हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वायरल वीडियो में मकान की छत पर दर्जनों युवक बर्थडे पार्टी कर रहे हैं और जश्न में चूर है।

वायरल हुआ ये वीडियो कुल 27 सेकेंड का ही है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्थडे पार्टी के दौरान बर्थडे बॉय के दोस्त खूब हल्ला मचा रहे हैं। युवकों ने केक को नीचे रखा और सब एक तरफ भागने लगे। तभी केक को काटने के लिए गोली मार दी गई। इस दौरान कई युवक आस पास खड़े थे, ऐसे में किसी के साथ कुछ अनहोनी भी हो सकती थी।

वहीं वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। सीओ बागपत ओमपाल सिंह का कहना है कि मामला सरूरपुर खेड़की का है। जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

Input your search keywords and press Enter.