fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र में एक और बड़ी बैंक लूट- लूटेरों ने शाखा प्रबंधक को मारी गोली, मरने से पहले पुलिस को किया अलर्ट
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र में एक और बड़ी बैंक लूट- लूटेरों ने शाखा प्रबंधक को मारी गोली, मरने से पहले पुलिस को किया अलर्ट

नाशिक के मुथूट फाइनेंस के दफ्तर में हुई लूट अब तक सुलझी भी नहीं थी कि, महाराष्ट्र में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक और बड़ी लूट को अंजाम दिया है। हथियारबंद लूटेरों जलगांव के रावेर तालुका के निंबोल गांव में मंगलवार को विजया बैंक को लूट लिया। इतना ही नहीं अपराधियों ने बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक कि भी लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। लेकिन मरने से पहले सहायक शाखा प्रबंधक ने पुलिस को अलार्म बजाकर अलर्ट भी कर दिया।

अलार्म बजाते ही मारी गोली

Related Post:  आज पीएम मोदी का महाराष्ट्र दौरा, 3 मेट्रो लाईन समेत कई योजनाओं की रखेंगे आधारशिला

इस पूरी लूट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमे हथियारबंद लूटेरे इस लूट को अंजाम देते हुए साफ़ दिखाई दे रहे हैं। बदमाशों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहनकर बैंक में दाखिल हुए थे। जो जानकारी सामने आई उसके मुताबिक, इस लूट में बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक करण सिंह नेगी (31) लूटेरों की गोलियों का शिकार हो गए। लूटेरों ने उन्हें तब गोली मारी जब वह लूट को नाकाम करने की कोशिश में अलार्म बजाने का प्रयास कर रहे थे। नेगी को गोली कंधे में लगी और अत्यधिक रक्तस्राव के बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। हालांकि, इससे पहले वे अलार्म बजाने में कामयाब हो गए थे।

Related Post:  बेलगाम युवाओं तमंचे से बर्थडे मानाने वाला VIDEO VIRAL, हरकत में आई पुलिस

जलगांव के पुलिस अधीक्षक पंजाबराव उगल के मुताबिक, बैंक में दाखिल होने वाले लुटेरे काले हेलमेट पहने मोटरसाइकिल पर बैंक आए थे। सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए वे हेलमेट पहन बैंक में घुसे और दो महिलाओं समेत पांच बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया। लुटेरों ने बैंक अधिकारियों को डराने के लिए दीवार पर कुछ राउंड फायर भी किया।

लुटेरों ने नेगी को उनके केबिन में बंद करने का प्रयास किया। नेगी ने फुर्ती दिखाते टेबल के निचे लगे अलार्म को बजाने का प्रयास किया। इस प्रयास में उन्हें गोली लगी लेकिन जमीन पर गिरने से पहले उन्होंने अलार्म बजा पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले नेगी, निंबोल में किराए के मकान में रह रहे थे। अलार्म बजने के बाद लुटेरे ने वहां से भागना ही मुनासिब समझा और लूट की वारदात असफल हुई।

Related Post:  चुनावी दंगल में बागी हुए नेता, कांग्रेस के लिए मुसीबत, महाराष्ट्र, हरियाणा, दिल्ली और लखनऊ से उठी आवाज 
Input your search keywords and press Enter.