fbpx
Now Reading:
BCCI ने मुख्य कोच के लिए मंगाए आवेदन, रवि शास्‍त्री पर गिर सकती है गाज
Full Article 2 minutes read

BCCI ने मुख्य कोच के लिए मंगाए आवेदन, रवि शास्‍त्री पर गिर सकती है गाज

Ravi shashtri

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद बीसीसीआई मुख्य कोच सहित सपोर्ट स्टाफ की छुट्टी करने जा रहा है. बीसीसीआई ने नए सिरे से चयन प्रकिया शुरू करते हुए मुख्य कोच और सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं. बीसीसीआई की ऑफिसियल वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है.

दरअसल टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल ख़त्म हो चुका है, लेकिन आगामी वेस्टइंडीज दौरे के चलते इसे 45 दिन के लिए बढ़ाया गया है. इसके बाद टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ और फील्डिंग कोच आर. श्रीधर का भी कार्यकाल खत्म हो जाएगा.जिसके बाद इन्हें फिर से आवेदन करना होगा. तो वहीं दूसरी तरफ टीम के ट्रेनर शंकर बसु और फीजियो पैट्रिक फरहार्ट वर्ल्ड कप के बाद अपना पद छोड़ चुके हैं. ऐसे में बीसीसीआई ने जिन पदों के लिए आवेदन मांगे हैं उनमें मुख्य कोच, बैटिंग कोच, बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच, फिजियोथेरेपिस्ट, स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच और मैनेजर के पद शामिल हैं.

Related Post:  Breaking : रवि शास्त्री फिर बने टीम इंडिया के मुख्य कोच, कोहली की पसंद लगी मुहर

साल 2017 में रवि शास्त्री को अनिल कुंबले के बाद टीम इंडिया का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. इसके पहले उन्हें अगस्त 2014 से जून 2016 के बीच भारतीय टीम का निदेशक बनाया गया था. वहीं दूसरी तरफ कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स टीम के विश्व कप में प्रदर्शन की समीक्षा करने जा रही है. बताया जा रहा है कि टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के लौटने पर टीम के सिलेक्शन को लेकर भी चर्चा होगी.

Related Post:  रोहित शर्मा विवाद पर विराट ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'आल इज वेल'
Input your search keywords and press Enter.