fbpx
Now Reading:
लोन चुकाने में नाकाम शख्स ने बेटे को फांसी पर लटकाया, बेटी ने चुपके से बनाया वीडियो
Full Article 2 minutes read

लोन चुकाने में नाकाम शख्स ने बेटे को फांसी पर लटकाया, बेटी ने चुपके से बनाया वीडियो

कर्नाटक में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे पंखे से लटकाकर मौत के घाट उतार दिया। पूरी घटना का उसकी बेटी ने वीडियो बना लिया। मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक परिवार की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं थी और वह कर्ज नहीं चुका पा रहा था।

पुलिस के मुताबिक कर्ज न चुका पाने में नाकाम पिता ने अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे को फांसी पर लटका दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया की पांच लाख रूपये के कर्ज को न लौटा पाने की हालत में परिवार ने सामूहिक आत्महत्या करने का फैसला किया था।

Related Post:  #SaveAarey : बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने पेड़ों के काटने के आदेश पर रोक लगाने से किया इन्‍कार

वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स अपने बेटे को अपनी पत्नी को छत पर लगे पंखे से लटका देता है। बेटी अपने पिता से भाई को छोड़ने की गुहार लगाती सुनाई दे रही है।

दरअसल यह घटना रविवार को बेंगलुरु में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के पास विभूतिपुरा इलाके की है। घटना का पता तब चला जब 17 साल की लड़की ने सुबह पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 48 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Post:  Triple Talaq Bill: तीन तलाक देने वालों की खैर नहीं , दोनों सदनों में पास हुआ विधेयक

बता दें कि पिछले साल राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के सामूहिक आत्महत्या कर ली थी। मरने वालों में सात महिलाएं व चार पुरुष थे। सभी राजस्थान के रहने वाले थे और सभी 11 लोगों ने एक साथ लोहे की ग्रिल व पंखे से लटककर खुदकशी की थी।

Input your search keywords and press Enter.