fbpx
Now Reading:
भोजपुरी एक्ट्रेस की किडनेपिंग का लव ट्रैंगल, दो बेटियों के साथ अचानक हुई है लापता
Full Article 2 minutes read

भोजपुरी एक्ट्रेस की किडनेपिंग का लव ट्रैंगल, दो बेटियों के साथ अचानक हुई है लापता

पटना से भोजपुरी एक्ट्रेस के अपहरण के मामले में नया मोड़ सामने आ रहा है।भोजुपरी एक्ट्रेस नीलम के अपहरण को लेकर अब अलग चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि, मामला अपहरण का न होकर कुछ और निकल रहा है। भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री नीलम सिंह उर्फ नीलम देवी दो बेटियों के साथ बीते दो दिनों से घर छोड़ कर लापता हैं। लापता अभिनेत्री के पति ने इस संबंध में अगमकुआं थाने में शिकायत दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन कर रही है।

अगमकुआं थाना में दर्ज शिकायत में पति बालगोविंद सिंह ने आशंका जतायी है कि पत्नी उसे छोड़ कर दूसरी शादी करने वाली है। दर्ज शिकायत में पति ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि झारखंड के पलामू जिला स्थित चैनपुर थाना के रामपुर गांव निवासी है। वर्तमान में वह अगमकुआं थाना के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रहते हैं।

बीते तीन जुलाई को 27 वर्षीया पत्नी नीलम सिंह उर्फ नीलम देवी दो पुत्रियों 11 वर्ष की समीक्षा व छह वर्ष की सन्ना को लेकर घर से निकली। इसके बाद से उसका कोई अता -पता नहीं है। इसी बीच उनके मोबाइल पर नीलम देवी की मित्र श्वेता शाही ने मैसेज किया कि आपकी पत्नी शादी करने जा रही है। आवेदन में पति ने उचित कार्रवाई की गुहार थानाध्यक्ष से लगायी है। पुलिस व परिजनों ने बताया कि नीलम की शादी पलामू जिले के चैनपुर के रहने वाले बालगोविंद सिंह के साथ 18 जुलाई, 2007 को हुई थी।

काफी समय से नीलम और बालगोविंद अपने परिवार के साथ पटना अगमकुआं थाना के तहत बहादुरपुर के हाउिसंग कॉलोनी में रह रहे थे। यहां नीलम डांस क्लास भी चलाती थी। बताया जाता है कि नीलम टीवी शो भउजी नंबर वन व बिग मेम साहब में भी भाग ले चुकी हैं। भोजपुरी एलबम व फिल्मों में भी काम किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

1 comment

  • anjalichaturvedi

    […] post भोजपुरी एक्ट्रे&… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.