fbpx
Now Reading:
भोजपुरी ब्यूटी अक्षरा सिंह ने हीरो रितेश पांडे से मुंबई में रचाई शादी ! बधाइयों का लगा तांता, शादी में पहुंचे सिर्फ करीबी लोग
Full Article 2 minutes read

भोजपुरी ब्यूटी अक्षरा सिंह ने हीरो रितेश पांडे से मुंबई में रचाई शादी ! बधाइयों का लगा तांता, शादी में पहुंचे सिर्फ करीबी लोग

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिंगर और ऐक्टर रितेश पांडे से मुंबई में शादी कर ली है. दोनों की लव स्टोरी बहुत दिनों से चर्चा बटोर रही थी. आखिरकार दोनों ने एक दूसरे को परिणय सूत्र में बांध लिया है. इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वालों को ही बुलाया गया था. बड़े ही धूमधाम से दोनों ने शादी रचाई है. इस शादी में ज्यादातर लोगों को न्योता नहीं दिया गया था. शादी के बाद ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह और रितेश पांडे को चाहने वाले बधाइयां दे रहे हैं.

Related Post:  सनी लियोनी बोलीं- भारत में जिस तरह मेरी जिंदगी बदल गई उससे मैं बहुत खुश हूं

हाल ही में अक्षरा सिंह और रितेश पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मजनुआ’ की शूटिंग मुंबई में पूरी की है. माना जा रहा है कि शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गईं थी. अक्षरा सिंह और रितेश पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर एक दूसरे की जमकर तारीफ करते हैं. इस शादी को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग भी दोनों हीरो और हेरोइन को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

आजकल ऐसी ही एक खबर मीडिया में चल रही है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता रितेश पांडे को शादी के जोड़े में देखा जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि इन दोनों ने शादी रचा ली है. मगर जब इस खबर की पड़ताल की गई तो पता चला कि वायरल हो रही ये तस्वीरें फिल्म ‘दबंग दामाद’ की है.

Related Post:  आयुष्मान खुराना ने कहा- 'आर्टिकल 15' ने मुझ पर गहरा प्रभाव छोड़ा है

अपकमिंग भोजपुरी मूवी ‘दबंग दामाद’ की शूटिंग सेट से ही इन तस्वीरों को वारयल किया गया है. रितेश पांडेय ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया ,’दबंग दामाद के सेट पर ब्यूटीफुल अक्षरा सिंह जी के साथ।’ समाने आई शादी की ये तस्वीरें फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Input your search keywords and press Enter.