fbpx
Now Reading:
मॉडल अंचल यादव के क़त्ल में बड़ा खुलासा, भाई और माँ ने मिलकर मौत के घाट उतारा
Full Article 4 minutes read

मॉडल अंचल यादव के क़त्ल में बड़ा खुलासा, भाई और माँ ने मिलकर मौत के घाट उतारा

रायपुर : छत्तीसगढ़ पुलिस ने शहर की नामी मॉडल अंचल यादव के क़त्ल की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस हारप्रोफाइल मर्डर के आरोप में मॉडल के भाई और उसकी माँ को ही गिरफ्तार किया है। मॉडल के क़त्ल के आरोप में आँचल यादव के छोटे भाई सिद्धार्थ और उसकी मां ममता को गिरफ्तार किया है। तफ्तीश में खुलासा हुआ है की उसके गंदे आचरण के कारण उसका परिवार बेहद परेशान रहता था, पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि, आंचल बहुत जल्द बुलंदियों को हासिल करना चाहता थी। इसके लिए वो कई बाबाओं के चक्कर लगाती थी। इसी दौरान एक बाबा से उसके संबंध भी बन गए थे।

दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के दिन धमतरी में घर पर आंचल और उसके भाई सिद्धार्थ के बीच झगड़ा हुआ था। सिद्धार्थ को आंचल के पहनावे और तौर-तरीकों पर आपत्ति थी। झगड़े के दौरान आंचल ने अपने भाई सिद्धार्थ को कुत्ता कहा था। इसी बात पर उसका छोटा भाई सिद्धार्थ गुस्से में आ आगया और दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। दिद्दार्थ ने अंचल को कई थप्पड़ लगा दिए जिसके जवाब में आंचल ने अपने बैग से एक चाकू निकाला और सिद्धार्थ पर वार कर डाले। सिद्धार्थ ने आचंल से चाकू छीनकर उसे ही मार दिया। और फिर उसका गला तब तक दबाया, जब तक कि वो मर नहीं गई।

जब चीख चिल्ला की आवाज़ दूसरे कमरे में पहुंची तो उनकी माँ भागते हुए वहां आई। माँ ने देखा की फर्श पर अंचल की खून से लतपथ लाश पड़ी है और सिद्धार्थ लाश के पास ही बैठा है। सिद्धार्थ ने फिर माँ को जो कुछ भी हुआ साड़ी बात बताई। फिर माँ ने ही उसके साथ मिलकर सुबूत मिटाने में सिद्धार्थ की मदद की।

सिद्धार्थ ने पुलिस की पूछताछ में ये भी खुलासा किया है कि, आंचल के आचरण के चक्कर उसकी शादी भी नहीं हो रही थी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद सिद्धार्थ ने अपनी बहन आंचल की महंगी राडो घड़ी, डायमंड नेकलेस और सोने का ब्रैसलेट भी अपने घर में ही छिपा दिया था। बाद में पुलिस ने ये सारा सामान हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू के साथ बरामद कर लिया गया। पुलिस ने सिद्धार्थ को पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया है।

अभिनेत्री और मॉडल आंचल यादव हत्याकांड का खुलासा होने के साथ ही उसकी जिंदगी के कई राज खुलकर सामने आ रहे हैं। पुलिस ने राजधानी रायपुर में उसके वीआईपी रोड स्थित मकान से कुछ हार्ड डिस्क आदि जब्त की हैं। इसके बाद आंचल का कमरा सील कर दिया गया है। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि आंचल के संबंध कोलकाता के एक बाबा के साथ थे। बाबा उससे मिलने रायपुर भी आया था।

बताया जा रहा है कि कामयाबी हासिल करने के लिए आंचल तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ गई थी। इसी चक्कर में वो उस बाबा के झांसे में फंस गई थी। लेकिन कुछ वक्त बाद ही बाबा का सच उसके सामने आया गया। तब उसे खुद के ठगे जाने का पता चला। उस वक्त आंचल ने पुलिस के पास जाकर उस बाबा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाने की कोशिश भी की थी।

आचंल ने अपने आस-पास के कुछ लोगों को बताया था कि बाबा ने उसका आर्थिक और यौन शोषण किया था। पुलिस को ये भी पता चला कि 4 साल उसे एक वन अधिकारी को ब्लैकमेल करने के आरोप गिरफ्तार भी किया गया था। तब पता चला था कि उसका संपर्क कई प्रभावशाली लोगों से था।

Input your search keywords and press Enter.