fbpx
Now Reading:
बिहार में जंगलराज कायम: पहले दो बहनों और मामी के साथ गैंगरेप फिर मार दी गोली, पुलिस बेखबर
Full Article 2 minutes read

बिहार में जंगलराज कायम: पहले दो बहनों और मामी के साथ गैंगरेप फिर मार दी गोली, पुलिस बेखबर

पडोसी राज्य उत्तर प्रदेश की तर्ज पर ही बिहार में भी जंगल राज कायम है। बिहार के सुपौल जिले से गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां हुसैनाबाद में दशहरा मेले से लौट रहे एक परिवार को बंधक बनाकर नाबालिग युवती से गैंगरेप किया गया। इस दौरान जब चीख-पुकार सुनकर उसकी बहन उसे बचाने आई तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बहनों और उनकी मामी के साथ भी से गैंगरेप हुआ है। फिलहाल पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो एक्ट, आर्म्स एक्ट समेत और दूसरी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का बयान: मामले में इलाके के एएसपी ने कहा कि हम मौके पर मौजूद हैं और पीड़ित को अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सुपौल जिले के राघोपुर क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में मंगलवार को एक महिला और उसकी नाबालिग बहन के साथ बंदूक की नोंक पर कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया। जिसके बाद महिला को आरोपी ने गोली मारी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राघोपुर थाना क्षेत्र के के पास एनएच-57 मार्ग पर मंगलवार रात दशहरे का मेला देख कर लौट रहे एक परिवार को बदमशों ने बंदूक की नोक पर बंधक बनाया था। इसके बाद उन्होंने एक नाबालिग लड़की और उसकी मामी के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान जब नाबालिग को बदमाशों के चंगुल से उसकी बड़ी बहन छुड़ाने गई तो उसको गोली मार दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। फ़िलहाल उसका इलाज पटना में चल रहा है।

इस वारदात के बाद इलाके के एसडीपीओ रामानंद ने बताया कि मामले में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट और आर्म्स एक्ट समेत और दूसरी धाराओं में भी केस दर्ज किया है।

Input your search keywords and press Enter.