fbpx
Now Reading:
प्रेमिका के बेवफा होने पर प्रेमी ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम, जानकर रह जायेंगे हैरान
Full Article 3 minutes read

प्रेमिका के बेवफा होने पर प्रेमी ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम, जानकर रह जायेंगे हैरान

बिहार के सीवान में हुसैनगंज थाने के माहपुर खजरौनी गांव में 6 दिसंबर की रात हुई इंटर की छात्रा रंजना कुमारी की गला काट कर हुई नृशंस हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये हत्यारे का नाम इबरार आलम है जो हुसैनगंज थाने के माहपुर निवासी मो. आलमगीर अंसारी का पुत्र है. पुलिस ने अभियुक्त का हत्या के दौरान पहने खून से सने टी शर्ट, जिंस पैंट, चाकू तथा मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रंजना की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. प्रेमी इबरार आलम ने अपनी प्रेमिका की बेवफाई से परेशान होकर योजनाबद्ध तरीके से उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस अधीक्षक श्री झा ने बताया कि पुलिस ने मामले का उद्भेदन वैज्ञानिक तरीके से जांच के द्वारा किया.

मैट्रिक परीक्षा के दौरान हुआ था प्यार

एसपी ने बताया कि पचरुखी थाने के सुपौली निवासी राजकिशोर पंडित की पुत्री रंजना कुमारी अपने नानी घर ग्राम माहपुर खजरौनी में वर्ष 2017 में मैट्रिक परीक्षा देने के लिए आयी थी. उसी दौरान घर के नजदीक के इबरार आलम से प्रेम हो गया था. परीक्षा देने के बाद छात्रा रंजना पुनः अपने पिता के पास कोलकता चली गयी. इसी दौरान दोनों के बीच मोबाइल से बात हुआ करता था. लेकिन, लगभग 5-6 माह से लड़की अभियुक्त से कम बात किया करता थी तथा कोलकता में ही किसी अन्य लड़का से प्रेम प्रसंग की बात बताती रही थी. इस कारण अभियुक्त काफी नाखुश रहता था.

छात्रा की आने की सूचना पर बनायी हत्या की योजना
एसपी ने बताया कि 30 नवंबर को रंजना ने इबरार आलम को मैसेज एवं फोन के द्वारा सूचित की कि हम पुनः नानी घर आ रहे हैं. उसके बाद से अभियुक्त ने प्लान बना दिया की उसकी हत्या कर देना है. हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए वह आंदर बाजार जाकर पॉलीथीन एवं चाकू खरीदकर अपने घर में रख लिया. योजनानुसार लड़की को मिलने के लिए काफी दबाव बनाने लगा. इस पर छात्रा रंजना छह दिसंबर को मिलने को राजी हो गयी. जब रात्रि के लगभग 11.30 बजे घर से निकल कर अभियुक्त के पास मिलने के लिए आयी तो अभियुक्त बगल के झोपड़ी में उसे ले जाकर बैठ कर बात करने लगा.

इबरार ने बोला की कोलकता वाला लड़का को छोड़ दो तथा मुझसे शादी कर लो. लड़की द्वारा इन्कार किये जाने पर अभियुक्त द्वारा उसे पटककर मुंह दबाकर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दिया. पॉलीथीन में लड़की के शव को बगल के गली में ले जाकर फेंक दिया. एसपी ने बताया कि उसने अपने पहने हुए टीशर्ट जिंस, चाकू तथा मोबाइल को अपने घर के पास नाली में जाकर फेंक दिया. एसपी ने बताया कि मामले के खुलासे में अवर निरीक्षक श्रीकांत तिवारी, पंकज कुमार तथा उपेन्द्र कुमार ने सहयोग किया.

Input your search keywords and press Enter.