fbpx
Now Reading:
बौखला गए हैं नितीश कुमार ! बच्चों की मौत पर सवाल पूछने पर मीडिया पर निकाली भड़ास

बौखला गए हैं नितीश कुमार ! बच्चों की मौत पर सवाल पूछने पर मीडिया पर निकाली भड़ास

NItish Kumar CM Bihar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में हो रही बच्चों की मौत पर सवाल पूछने पर मीडिया पर भड़क गए। बिहार में चमकी बुखार से अब तक 142 बच्चों की मौत हो चुकी है और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जब मीडिया ने उनसे इसी बात पर सवाल पुछा तो नितीश कुमार भड़क गए और मीडिया को ही खरी खोटी सुनाने लगे।

सुनिए क्या कहा नितीश ने –

इस पूरे मामले पर प्रदेश मुख्यमंत्री ने चुप्पी साधी हुई है। लगातार हो रही मौतों से नीतीश सरकार लोगों के निशाने पर है। लेकिन नीतीश कुमार कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। नीतीश कुमार से जब बुधवार को भी दिल्ली में बच्चों की मौतों पर सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

Related Post:  हार के बाद डिप्रेशन में तेजस्वी यादव ! परिवार से दूर चुपचाप गुमनामी में करा रहे हैं इलाज, घर में भी अनबन

वहीँ मुजफ्फरपुर व इसके आसपास के जिलों में एईएस (चमकी बुखार) से बच्चों की मौत का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है। बीते 20 दिनों में एईएस के 479 मामले सामने आ चुके हैं। गुरुवार को पांच और बच्चों की मौत एसकेएमसीएच में हो गई। सीतामढ़ी में भी दो बच्चों की मौत हो गई। इस तरह अब तक इस बीमारी से 159 बच्चों की मौत हो चुकी है।

गुरुवार को एसकेएमसीएच व केजरीवाल अस्पताल में इस बीमारी से पीड़ित 18 नए मरीजों को भर्ती कराया गया। एसकेएमसीएच में 13 व केजरीवाल अस्पताल में पांच नए मरीज आए। सबका एईएस के तय प्रोटोकॉल के तहत इलाज किया जा रहा है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव और भोजपुरी सिने स्टार खेसारी लाल यादव ने एसकेएमसीएच में बच्चों का हाल जाना।

Related Post:  बिहार में चमकी का कहर जारी, अस्पताल प्रशासन पर फूटा मरीजों के परिजनों का गुस्सा

Input your search keywords and press Enter.