fbpx
Now Reading:
दो दिन पहले ही घुमकर आया था परिवार लेकिन आज घर में अचानक चलने लगी गोलियां
Full Article 2 minutes read

दो दिन पहले ही घुमकर आया था परिवार लेकिन आज घर में अचानक चलने लगी गोलियां

राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। मंगलवार की सुबह एक व्यवसायी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी। पत्नी और बच्चों को गोली मारने के बाद व्यवसायी ने खुद को भी गोली मार ली। मौक़े पर पहुँचे अधिकारियों के मुताबिक़, पति समेत 3 लोगों की मौत हो चुकी है। एक बच्चा घायल है, जिसका इलाज पारस अस्पताल में चल रहा है। मौके पर एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई आला अधिकारी पहुंच चुके हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार व्यवसायी का नाम निशांत सर्राफ है, जिसकी खेतान मार्केट में सोने-चांदी की दुकान है। व्यवसायी ने अपनी लाइसेंसी हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है।

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बताया कि अभी दो तीन दिन पहले ही पूरा परिवार कहीं से घूम कर आया था। कल रात में भी सभी लोगों ने एक साथ भोजन किया। परिवार में ऐसी कोई बात नहीं जिस कारण विवाद हो। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

पहले बेटी और पत्नी की हत्या की फिर खुद को मारी गोली

शहर के नामी व्यवसायी निशांत सर्राफ ने पहले अपनी पत्नी और बेटी को गोली मारकर हत्या की फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। इस घटना में चौथा शख्स जो मृतक का बेटा बताया जाता है गंभीर रूप से जख्मी है। एक ही घर में परिवार के तीन लोगों की लाशें मिलने से पुलिस भी हैरान है।

मकान नंबर 46 का सच

घटना किदवईपरी इलाके के मकान नंबर 46 की है. पुलिस फिलहाल इस मामले को पारवारिक विवाद से जुड़ा बता रहा है और एफएसएल समेत वरीय अधिकारियों के आने का इंतजार कर रही है. मृतक निशांत सर्राफ पटना के बड़े कारोबारी बताए जाते हैं जिनकी खेतान मार्केट में कपड़े की दुकान है.

Input your search keywords and press Enter.