fbpx
Now Reading:
बिहार जंगलराज: दो नाबालिग बहनों ने छेड़खानी का किया विरोध तो दबंगों ने काटा बाल
Full Article 2 minutes read

बिहार जंगलराज: दो नाबालिग बहनों ने छेड़खानी का किया विरोध तो दबंगों ने काटा बाल

दो नाबालिग बहनों के साथ दबंगों ने छेड़खानी करने की कोशिश की। जब दोनों ने विरोध किया तो दबंगों ने लड़कियों को गलत ठहराया और गाली गलौज करने लगे। यही नहीं दोनों चचेरी बहनों का बाल भी काट दिया। जब भाई ने विरोध किया तो भाई की भी जमकर पिटाई कर दी। घटना मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र की है।

बिहार में सुशासन बाबू के राज में गुंडाराज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसके अलावा अपराधियों के हौंसले लगातार बुलंद हो रहे हैं राज्य में लगातार आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। हथियार सडकों पर खुलेआम लहरा कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और सरकार कुंभकरणीय नींद में सोई हुई है।

Related Post:  दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट के इरादे से घर में घुसे लूटेरों ने पकड़े जाने पर चलाई गोली, 2 की मौत, एक घायल

लड़कियों के परिजनों ने थाना में केस दर्ज कराया है। असगर और मासूम शाह सहित कई अन्य अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया है। आवेदन में लिखा है कि दोनों लड़कों ने लड़कियों के साथ छेड़खानी करना चाहा जिसपर लड़कियों ने विरोध किया तो रात में पंचायत बुलाकर इन लोगों ने भरी पंचायत में लड़कियों का बाल काटा और उसे गांव में घुमाने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर लड़की के भाई को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

Related Post:  बिहार में जंगलराज कायम: पहले दो बहनों और मामी के साथ गैंगरेप फिर मार दी गोली, पुलिस बेखबर
Input your search keywords and press Enter.