fbpx
Now Reading:
बिहार: बच्चों के अफेयर की सजा माता-पिता को, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बुजुर्ग दंपती को पीटा

बिहार: बच्चों के अफेयर की सजा माता-पिता को, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बुजुर्ग दंपती को पीटा

बिहार के कैमूर ज़िले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग दंपति की पेड़ से बांधकर पिटाई करने का आरोप गांव के ही कुछ लोगों पर लगा है। वो भी सिर्फ इस लिए की बुज़ुर्ग दंपत्ति के बेटे का अफेयर चल रहा था और जब वो नहीं मिला तो उसके प्रेम-प्रसंग की वजह से बेटे की जगह उसके बुजुर्ग माता-पिता को सजा दी गई है। दोनों की पेड़ से बांधकर घंटों तक दंपति के साथ मारपीट होती रही और गांव वाले तमाशबीन बने रहे। इस घटना में महिला का एक हाथ टूट गया है। हालांकि इस घटना की तस्वीरें वायरल होने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Post:  107 बच्चों की मौत के बाद मुख्यमंत्री नितीश कुमार का ज़मीर जाएगा, आज पहुंचेंगे मुजफ्फरपुर

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार है

घटना कैमूर ज़िले के रामगढ़ थाना के सराय का है। यहां एक शख्स का बेटा गांव के ही एक लड़की से दिल लगा बैठा। प्रेमिका की दूसरे जगह शादी होने के बावजूद दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। फिर एक दिन लड़का अपनी प्रेमिका को ससुराल से लेकर फरार हो गया। इस घटना के बाद लड़की के घरवालों ने पंचायत लगा कर लड़के के माता-पिता को पेड़ में बाध दिया। इसके बाद गांव के लोगों ने कई घंटों तक बुजुर्ग दम्पती के साथ मारपीट की। हालांकि बाद में गांव के ही कुछ बुजुर्ग लोगों ने समझा कर मामले को शांत करवाया।

Related Post:  Election Results 2019 Live: महाराष्ट्र में NDA 35 सीटों पर चल रहा है आगे, UPA 12 सीटों पर आगे

दरअसल ये सब लड़की वालों और उनके परिजनों की शह पर किया गया। लड़की के घरवालों का कहना था कि मेरी बेटी को अपने लड़के के साथ बुलाओ नहीं तो दोनों को जान से मार देंगे।

आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद पीड़ित दंपति ने थाने में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने सभी नामजदों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले कि जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लड़की वालों ने दंपति को जान मारने की धमकी दी है। उनका कहना है कि फरार बेटे और और हमारी बेटी को बुलाओ नहीं तो दोनों को जान से मार दिया जाएगा।

Related Post:  सनकी ने अचानक किया चाकुओं से हमला: दो की मौके पर ही मौत की आशंका, 17 घायल
Input your search keywords and press Enter.