fbpx
Now Reading:
बिहार : तेजस्वी की चुनावी रैली में मची भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, पुलिस ने भी भांजी लाठी-देखें VIDEO
Full Article 2 minutes read

बिहार : तेजस्वी की चुनावी रैली में मची भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, पुलिस ने भी भांजी लाठी-देखें VIDEO

clash-between-two-groups-at-public-meeting-of-tejashwi-yadav

आरजेडी की चुनावी रैली में भगदड़ मचने का मामला सामने आया है. घटना बिहार के सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर  में आयोजित एक चुनावी सभा का है. बताया जाता है कि सभा में मौजूद राजद नेता तेजस्वी यादव को एक युवक माला पहनाना चाहता था, लेकिन जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे मंच से नीचे उतार दिया.तो उसने हंगामा शुरू कर दिया. जो देखते ही बहस और फिर हाथापाई में बदल गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने  एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी. अचानक हुई इस घटना से रैली में आये लोगों में हड़कंप मच गया और वे यहां वहां भागने लगे.जिसके चलते कार्यक्रम को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.


दरअसल  तेजस्वी यादव 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए जफर आलम का प्रचार करने सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे थे. जेडीयू विधायक एवं पूर्व मंत्री दिनेश चंद्र यादव के मधेपुरा लोकसभा सीट से निर्वाचित होने की वजह से इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है.  इस सीट से आरजेडी का मुकाबला एनडीए उम्मीदवार डॉ. अरुण यादव से है.

Related Post:  बिहार: गैंगरेप पीड़िता नाबालिग का सिर मुंडाया, फिर गांव में कराई परेड!

आपको बता दें कि 21 अक्टूबर को बिहार में लोकसभा की 1 और विधानसभा की 5 सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं. समस्तीपुर संसदीय सीट एलजेपी सांसद रामचंद्र पासवान का हाल ही में निधन होने के कारण रिक्त हुई है. तो वहीं नाथनगर, किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा और बेलहर विधानसभा सीट यहां के विधायकों के लोकसभा के लिए निर्वाचित होने पर खाली हुई थीं.

Input your search keywords and press Enter.