fbpx
Now Reading:
6 साल से था भाभी का देवर के साथ अवैध संबंध, पता चलने पर पति को उतारा मौत के घाट
Full Article 2 minutes read

6 साल से था भाभी का देवर के साथ अवैध संबंध, पता चलने पर पति को उतारा मौत के घाट

सहरसा. बिहार में 19 मार्च की शाम सहरसा में दंत चिकित्सक किशोर कुमार भास्कर की हत्या की गुत्थी पांच दिन बाद सहरसा की पुलिस ने सुलझा ली। डाक्टर की पत्नी ने ही प्रेमी बमबम के साथ मिलकर रची थी हत्या की साजिश। पुलिस ने पत्नी नेहा को हिरासत में लेकर की पूछताछ तो सारे राज खुल गए।
हत्या की साजिश डाक्टर की पत्नी और प्रेमी ने रची। नेहा की प्रेमी बमबम डाक्टर का फूफेरा भाई है। वह वर्षों से डाक्टर के घर ही रहता था। इस अवैध संबंध का पता लगने के बाद डाक्टर ने बमबम को दो वर्ष पहले घर से निकाल दिया था। लेकिन पत्नी नेहा और उसके प्रेमी बमबम चौधरी के बीच अवैध रिश्ता कायम रहा और इसका अंत डाक्टर पति किशोर कुमार भास्कर को रास्ते से हटाने के बाद ही हुआ। पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।
अपने संतान की मौत से बौखलाया हुआ था प्रेमी 
इसी बीच 10 मार्च 2019 को डॉक्टर किशोर कुमार भास्कर की 11 महीने के बच्चे की मौत हो गई। डॉ भास्कर के बेटे की मौत से बमबम गुस्से में आ गया। बमबम को पता था कि वह उसी का संतान है। नेहा बमबम को अक्सर यह कहती थी कि बच्चे को डाक्टर लाइक नहीं कर रहे हैं। डॉ भास्कर को अपने बेटे के प्रति भी शक था।
आरोपी पत्नी तक ऐसे पहुंची पुलिस की जांच टीम 
एफएसएल की टेक्निकल टीम एवं साइंटिफिक टूल्स से जो बातें निकल कर सामने आई। उनमें मृतक के फुफेरे भाई बमबम चौधरी की संलिप्तता सबसे पहले सामने आई। पुलिस उनके नंबर की जांच करने लगी तो , कुछ संदेहास्पद नंबर उनके मोबाइल से मिले। जिनमें एक मोबाइल नंबर मृतक डाक्टर किशोर कुमार भास्कर की पत्नी नेहा कुमारी का था।

Input your search keywords and press Enter.