fbpx
Now Reading:
Birthday Special : अमृता राव ने ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, ईशा देओल ने जड़ा था थप्पड़
Full Article 3 minutes read

Birthday Special : अमृता राव ने ठुकराई थी सलमान खान की फिल्म, ईशा देओल ने जड़ा था थप्पड़

अमृता राव बॉलीवुड की कुछ उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अपना नाम कमा लिया। 7 जून 1981 में मुंबई में जन्मीं अमृता आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक अमृता राव ने ‘इश्क विश्क’, ‘विवाह’ ‘मैं हूं ना’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। हालांकि अमृता का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने तेलुगू सिनेमा की ओर रुख किया। अमृता राव के जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

साल 2006 में फिल्‍म प्‍यारे मोहन के सेट पर ईशा देओल ने अपनी कोस्‍टार अमृता राव को थप्‍पड़ मार दिया था। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने खुद किया था। ईशा ने बताया था कि एक दिन पैकअप के समय अमृता ने डायरेक्‍टर और कैमरामैन के सामने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी। मैंने गुस्‍से मे आकर अपने आत्‍मसम्‍मान और गरिमा की रक्षा के लिए उन्‍हें थप्‍पड़ मार दिया। हालांकि ईशा ने बताया कि अमृता को अपनी गलतियों का एहसास हुआ और उन्‍होंने उनसे माफी मांग ली। दोनों के बीच अब कोई गिला-शिकवा नहीं।

Related Post:  जन्मदिन विशेष: संजय दत्त से नहीं हुई थी रेखा की शादी

अमृता राव ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया था और उसके पीछे का कारण दिलचस्प है। दरअसल अमृता राव को सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की हीरोइन नहीं बल्कि बहन के किरदार का ऑफर आया था जिसे अमृता ने मना कर दिया और बाद में वह किरदार स्वरा भास्कर के हाथ आया।


साल 2007 में अमृता के पास रणबीर कपूर के आपोजिट एक फिल्‍म ऑफर की गई थी। लेकिन अमृता ने इस फिल्‍म में काम करने से इनकार कर दिया। दरअसल यशराज की इस फिल्‍म में उन्‍हें रणबीर के साथ ऑनस्‍क्रीन एक किसिंग सीन करना था। इस वजह से उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया।

Related Post:  Exclusive: पलक मुछल ने दी लता मंगेशकर को अपने इस खास अंदाज से जन्मदिन की बधाई


शाहिद कपूर के साथ फिल्म विवाह में नजर आईं अमृता राव को यह फिल्म 4 घंटे के इंटरव्यू के बाद मिली थी। फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अमृता से मुंशी प्रेमचंद की एक किताब पढ़ने के लिए कहा था। सूरज बड़जात्या दरअसल अमृता की हिंदी चेक करना चाहते थे।


अमृता की कुछ चुनिंदा फिल्मों में साल 2008 में आई विवाह, 2003 में आई इश्क-विश्क, 2004 में आई मैं हूं ना, 2008 में आई वेलकम टू सज्जनपुर, 2004 में आई मस्ती, 2005 में आई वाह लाइफ हो तो ऐसी और साल 2013 में आई सत्याग्रह रही। वहीं आखिरी बार अमृता राव फिल्म ठाकरे में देखी गई थीं।

Related Post:  संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा: किताब ने खोला राज
Input your search keywords and press Enter.