fbpx
Now Reading:
जन्मदिन विशेष: 65 साल की उम्र में भी क्या है रेखा की खूबसूरती का राज़ ? पढ़ें रिपोर्ट
Full Article 2 minutes read

जन्मदिन विशेष: 65 साल की उम्र में भी क्या है रेखा की खूबसूरती का राज़ ? पढ़ें रिपोर्ट

मुंबई: 70 के दशक से आज तक बॉलीवुड की ब्यूटी बने रहना कोई आसान काम नहीं है. 65 की होने जा रहीं रेखा ने साबित करके दिखाया है कि उम्र बस एक नंबर होता है. लेकिन क्या है रेखा की टाइमलेस खूबसूरती का राज? आइए बताते हैं. अपनी जिंदगी में कोई भी बूढ़ा होना नहीं चाहता. सभी अपनी जवानी और खूबसूरती को जिंदगीभर बरकरार रखना चाहते हैं.

ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आपका फिट और यंग होना जरूरी है.अपनी खूबसूरत स्किन और बालों के लिए तारीफ पाने वाली रेखा का डाइट प्लान ही उन्हें खूबसूरत बनाए रखने में अहम रोल निभाता है. जहां सभी के लिए इस उम्र में अपना ध्यान रखना थोड़ा मुश्किल होता है, वहीं रेखा अपनी बॉडी और खूबसूरती को बरकरार रखने में काफी मेहनत करती हैं.

Related Post:  जन्मदिन विशेष: एक जीवन में कई बिंदुओं को छूने वाली रेखा

 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, रेखा एक स्पेशल डाइट को फॉलो करती हैं और एक्सरसाइज भी करती हैं. लेकिन खूबसूरत स्किन के लिए उन्हें सबसे जरूरी लगता है पानी. रेखा पूरे दिन में 10 से 12 ग्लास पानी पीती हैं. उनका मानना है कि स्किन को हाइड्रेटेड रखना और बॉडी को डीटॉक्स करना जरूरी होता है.

इसके साथ रेखा एक बैलेंस्ड डाइट लेती हैं. उनके डाइट प्लान में जंक फूड से दूर रहने की सख्त वार्निंग है. रेखा कम तेल और मसाले में बनी हुई सब्जियां खाती हैं. इसके साथ वे चपाती और दही लेती हैं.रेखा अपने दिन का आखिरी खाना शाम 7.30 बजे तक खा लेती हैं. रात के खाने और सोने के बीच में रेखा 2 घंटे का स्पेस रखती हैं. अपनी हेल्थी डाइट के साथ रेखा रोज अपनी स्किन को क्लेंज, टोन और मॉइस्चराइज भी करती

Related Post:  अंबानी परिवार ने बॉलीवुड के साथ मिलकर मनाया गणेशोत्सव, कई बड़े सितारे भी पहुंचे

एक्सरसाइज में रेखा रोज योग और मेडिटेशन करती हैं. उनकी खूबसूरती ये डाइट प्लान और योग की वजह से है.

Input your search keywords and press Enter.