fbpx
Now Reading:
अब राहुल गांधी को बीजेपी विधायक ने दी गलियां, बीजेपी अध्यक्ष ने मंच से मां की गाली दी

अब राहुल गांधी को बीजेपी विधायक ने दी गलियां, बीजेपी अध्यक्ष ने मंच से मां की गाली दी

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं की बदज़ुबानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे तो अब हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उन्हें मां की गाली दी।

न्यूज़ एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है, जो कि 13 अप्रैल का है। इस वीडियो में सतपाल सिंह सत्ती कह रहे हैं कि आपको (राहुल गांधी) ये ही पता नहीं लगता है कि बोलना क्या है, मंच के ऊपर से आप नरेंद्र मोदी जी को आप चोर बोल रहे हैं, चौकीदार चोर है।


बीजेपी नेता ने कहा, ‘भैया, तेरी मां की ज़मानत हुई है, तेरी ज़मानत हुई है, तेरे जीजे की ज़मानत हुई है। पूरा टब्बर ही ज़मानती है, भाई तू कौन होता है जज की तरह चोर बोलने वाला है।’

इस दौरान उन्होंने मंच से जिक्र किया कि मैंने फेसबुक पर एक व्यक्ति ने लिखा जो मैं मंच से नहीं बोल सकता हूं। हम उनके (राहुल) बारे में नहीं बोल सकते, क्योंकि वो पार्टी के लीडर हैं। सतपाल सिंह सत्ती ने एक फेसबुक पोस्ट पड़ते हुए कहा कि अगर इस देश का चौकीदार चोर है, और तू बोलता है तो तू ** है।

दरअसल बीजेपी अध्यक्ष ने ये अपशब्द राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने वाले उस बयान के जवाब में दिया है, जिसमे राहुल गाँधी राफेल डील में कथित घोटाले का मुद्दा उठाते हुए कहा था की चौकीदार चोर है। राहुल गांधी अपनी हर रैली में चौकीदार चोर है का नारा लगवाते हैं।

चुनाव के बीच लगतार नेताओं के भाषा का स्तर गिरता जा रहा है। अब तक कई नेताओं ने इसी तरह भाषा की मर्यादा तोड़ते हुए अपनी मर्यादा लांघी है।फिर चाहे वह आजम खान की तरफ से जया प्रदा को लेकर दिया गया भाषण हो, या फिर बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल की तरफ से मायावती और अखिलेश के गठबंधन को लेकर भी की गई टिप्पणी हो।

Input your search keywords and press Enter.