fbpx
Now Reading:
बीजेपी विधायक की धमकी- कहा नवरात्रि में मांस की दुकानें खोलना देशद्रोह है और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटाया जायेगा
Full Article 2 minutes read

बीजेपी विधायक की धमकी- कहा नवरात्रि में मांस की दुकानें खोलना देशद्रोह है और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटाया जायेगा

गुरुरुग्राम के बाद अब दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में भी बीजेपी विधायक ने नवरात्री के दौरान मांस दुकानों को बंद करने का फरमान जारी किया गया है। ये फरमान गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने जारी किया है। उन्होंने एलान किया है जो अपनी बंद नहीं करेंगे वो उनपर देशद्रोह का मामला दर्ज कराएँगे और उनके कार्यकर्ता ऐसे लोगों से अपने स्टाइल में निपटेंगे। BJP विधायक ने शनिवार रात को मंदिरों के पास मौजूद मीट की दुकानें बंद कराईं। उन्होंने कहा कि नवरात्र के दौरान इस तरह मीट की दुकानें खोलना ‘राष्ट्रद्रोह’ है।

लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा, ‘‘लोनी में मंदिरों के पास मीट की दुकानें खुली हुई हैं। यह गैरकानूनी है औपर राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आता है। स्थानीय अधिकारियों की मिलीभगत के बिना यह संभव नहीं हो सकता है।’’ वहीं, गाजियाबाद के एसएसपी यूके अग्रवाल का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है।

इससे पहले बीजेपी शासित हरियाणा के गुरुग्राम में भी हिंदू सेना के कथित कार्यकर्ताओं ने तलवारों के बल पर करीब 12 मांस की दुकानें बंद करवा दीं थीं। सैंकड़ों की संख्या में हिन्दू सेना के कार्यकर्ता हांथों में तलवार, लाठी-डंडे से लैस होकर नवरात्र पर मांस की बिक्री का विरोध कर रहे थे। कार्यकर्ताओं ने डूंडाहेड़ा, सिरहौल, मोलाहेड़ा, गुड़गांव गांव, राजेंद्रा पार्क, बेहरामपुर, कादीपुर आदि जगहों पर मांस की दुकानों को बंद करवाया। इसकी वजह से कुछ स्थानों पर उनकी दुकानदारों से झड़प भी हुई।

मामला सामने आने के बाद गुरुग्राम के उपायुक्त अमित खत्री ने कहा कि किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। जिन लोगों ने कानून तोड़ा, पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Input your search keywords and press Enter.